Bigg Boss15: बिग बॉस 15 के इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना, अब नहीं होगी एंट्री

Bigg Boss15: बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड्स को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. अभिजीत बिचुकले बिग बॉस 2 मराठी के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और अब वह बिग बॉस 15 में भी एंट्री लेने जा रहे हैं. लेकिन उन्हें लेकर यह खबर आई है.

Bigg Boss15: बिग बॉस 15 के इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना, अब नहीं होगी एंट्री

Bigg Boss15: बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड को लेकर आई यह खबर

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड्स को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. अभिजीत बिचुकले बिग बॉस 2 मराठी के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और अब वह बिग बॉस 15 में भी एंट्री लेने जा रहे हैं. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार में सलमान खान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले से परिचय भी करवा चुके हैं. उनके साथ मंच पर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य भी थीं. लेकिन अब मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) में कोरोना के लक्षण देखे जा रहे हैं. ऐसे में हो सकता है कि उन्हें घर में भेजने से थोड़े दिन रोका जा सके.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि शो के निर्माताओं ने इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. इस तरह वाइल्ड कार्ड को लेकर संशय पैदा होता नजर आ रहा है. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इन दिनों करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल मजबूती के साथ खेल रहे हैं और लोग उनके गेम को पसंद भी कर रहे हैं.