42 साल की श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें देख भूल जाएंगे उनकी बेटी पलक को, लोग बोले- अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत

श्वेता तिवारी एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. बहुत बार तो वह खूबसूरती में अपनी 22 साल की बेटी पलक तिवारी को भी पीछे छोड़ देती हैं.

42 साल की श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें देख भूल जाएंगे उनकी बेटी पलक को, लोग बोले- अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत

42 साल की श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें देख भूल जाएंगे उनकी बेटी पलक को

नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक रही हैं. उन्होंने छोटी ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. इतना ही नहीं 42 साल की श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. श्वेता तिवारी एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. बहुत बार तो वह खूबसूरती में अपनी 22 साल की बेटी पलक तिवारी को भी पीछे छोड़ देती हैं. इसका ताजा उदाहरण श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों में देखने के मिल रहा है. जिसमें उनका खूबसूरत और ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. 

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हैं. तस्वीरों में गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें श्वेता तिवारी बेहद ग्लमैरस लुक देखने को मिल रहा है. 

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, कभी शिकायत न करें…!कभी समझाना नहीं..!!!! सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने श्वेता तिवारी की खूबसूरती की तुलना उनकी बेटी पलक की कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत.' दूसरे ने लिखा, 'मैडम जी आपकी उम्र कब बढ़ेगी.' इनके अलावा और भी फैंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा