विज्ञापन

जिम से लेकर कैज़ुअल आउटिंग तक... बेस्‍ट हैं ये एथलेटिक्स आउटफिट

एथलेटिक आउटफिट अब सिर्फ जिम के लिए नहीं हैं! आइए जानें स्पोर्टी लेकिन स्टाइलिश एक्टिव वियर के लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में, जो वर्कआउट से कैजुअल आउटिंग तक आसानी से ले जाया जा सकता है. हर अवसर के लिए वर्सेटाइल और स्टाइलिश एक्टिव वियर की खरीदारी Myntra पर करें.

जिम से लेकर कैज़ुअल आउटिंग तक... बेस्‍ट हैं ये एथलेटिक्स आउटफिट
स्पोर्ट्स वियर जो है कर्म्‍फटेबल

पहले, स्पोर्ट्स वियर सिर्फ जिम और खेल के मैदान तक ही सीमित था. लेकिन आजकल ये आम बात है कि लोग अपने जिम के कपड़े कैफे में, काम करते हुए, या यहां तक ​​कि सोशल गैदरिंग में भी पहने हुए नजर आते हैं. "एथलीजर" नाम का ये ट्रेंड आराम और स्टाइल का कॉम्बिनेशन है, जो इसे कई लोगों की पहली पसंद बनाता है. Myntra कई तरह के स्पोर्ट्स वियर प्रदान करता है, जो वर्कआउट से कैजुअल आउटिंग तक आसानी से बदला जा सकता है. इस लेख में, हम स्पोर्टी लुक और रोजमर्रा की स्टाइल के बीच बैलेंस बनाए रखने वाले टॉप 15 एक्टिव वियर ट्रेंड्स के बारे में जानेंगे. अपनी अलमारी को इन वर्सेटाइल आउटफिट के साथ निखारने के लिए Myntra पर शॉपिंग करें!

Finding Strength In Every Step Of The Journey

यात्रा के हर कदम पर ताकत पाना; फोटो क्रेडिट: Pexels

जिम के लिए टॉप 15 एथलेटिक्स आउटफिट

1. स्टाइलिश जॉगर्स

जॉगर्स सिर्फ वर्कआउट तक ही सीमित नहीं रहे, अब ये कैजुअल वियर का भी अहम हिस्सा बन चुके हैं. ये आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगते हैं, इनकी फिट लूज होती है, जो नीचे की तरफ टाइट हो जाती है. किसी भी टॉप के साथ आसानी से पहनी जा सकने वाली जॉगर के लिए न्यूट्रल कलर्स जैसे काला, ग्रे या नेवी चुनें. स्‍स्‍टाइलिश लुक पाने के लिए, जॉगर्स के साथ फिटेड टी और हल्की जैकेट पहनें. Myntra पर जॉगर्स कई स्टाइल और मटीरियल में मिलती हैं, जिससे आपको जिम जाने के लिए भी और कैजुअल आउटिंग के लिए भी बिलकुल सही जॉगर मिल जाते हैं.

2. परफॉर्मेंस टी-शर्ट्स

परफॉर्मेंस टी-शर्ट्स को खासतौर पर एक्‍सरसाइज के दौरान आराम देने के लिए बनाया जाता है, लेकिन इनकी स्टाइलिश डिजाइन इन्हें कैजुअल वियर के लिए भी लाजवाब बनाती है. ऐसे कपड़े चुनें जो पसीना सोख लें ताकि आप पूरे दिन ड्राई और कर्म्‍फटेबल रहें. ग्राफिक टीज़ या लाइट पैटर्न वाली टीज़ आपके आउटफिट में थोड़ा पर्सनल टच ला सकती हैं. Myntra के कलेक्शन में कई तरह की परफॉर्मेंस टी-शर्ट्स शामिल हैं, जो फंक्शनल होने के साथ-साथ फैशनेबल भी हैं, ये जिम से सीधे घूमने जाने के लिए एकदम सही हैं.

3. वर्सेटाइल लेगिंग्स

लेगिंग्स महिलाओं की पसंदीदा स्पोर्ट्स वियर में से एक है, क्योंकि ये बहुत आरामदायक और वर्सेटाइल होती हैं. हाई-वेस्टेड लेगिंग्स अच्छी सपोर्ट देती हैं और इन्हें क्रॉप टॉप्स, ओवरसाइज़्ड हुडीज़ या यहां तक ​​कि कैजुअल ब्लाउज़ के साथ भी पहना जा सकता है, जो एक शानदार लुक देता है. कैजुअल वियर के लिए लेगिंग्स चुनते समय, पैटर्न या टेक्सचर्ड फैब्रिक वाली लेगिंग्स देखें. Myntra विभिन्न कलर्स और डिज़ाइनों में लेगिंग्स आपको देता है.

Finding Strength In Every Step Of The Journey

यात्रा के हर कदम पर ताकत पाना; फोटो क्रेडिट: Pexels

4. हुडी

हुडी अब सिर्फ घर पर आराम फरमाने के लिए नहीं हैं! एक अच्छी फिटेड हुडी आपके कैजुअल वॉर्डरोब में स्टाइल का तड़का लगा सकती है. रिलैक्स लेकिन ट्रेंडी लुक के लिए इसे जींस या जॉगर्स के साथ पेयर करें. थोड़े ज्यादा बेहतर लुक के लिए, एक सॉल कलर की हुडी चुनें और उसे साफ-सुथरे और मिनिमलिस्टिक एक्‍सेसरीज़ के साथ पेयर करें. Myntra की हुडीज़ की रेंज में ऐसे ऑप्‍शन शामिल हैं, जो आरामदायक और स्टाइलिश दोनों हैं, जो किसी भी कैजुअल आउटिंग के लिए परफेक्‍ट हैं.

5. शानदार स्नीकर्स

स्नीकर्स एथलीजर फैशन की आधारशिला हैं. ये वर्कआउट के लिए जरूरी आराम तो देती ही हैं, साथ ही कैजुअल वियर के लिए ढेरों स्टाइलिश ऑप्शन भी देती हैं. सफेद स्नीकर्स अपने साफ और वर्सेटाइल लुक के लिए खासतौर पर पसंद की जाती हैं. आप चाहे इन्हें जींस, स्कर्ट या ड्रेस के साथ पहनें, स्नीकर्स किसी भी आउटफिट में एक स्पोर्टी टच देती हैं. आराम और स्टाइल के बेहतरीन कॉम्बिनेशन वाले लेटेस्ट स्नीकर ट्रेंड्स को खोजने के लिए Myntra पर खरीदारी करें.

6. स्पोर्टी ड्रेसेज़

अपने रोजमर्रा के पहनावे में स्पोर्टी स्टाइल शामिल करने के लिए स्पोर्टी ड्रेसेज़ एक शानदार तरीका हैं. ये ड्रेसेज़ हवादार और खिंचने वाले फैब्रिक से बनी होती हैं, जो आपके साथ चलती हैं, जिससे ये एक्टिव दिनों के लिए बिल्कुल सही हो जाती हैं. एक्‍स्‍ट्रा आराम और फंक्शनैलिटी के लिए बिल्ट-इन शॉर्ट्स या स्कर्ट वाली डिजाइनों की तलाश करें. Myntra के स्पोर्टी ड्रेसेज़ कलेक्शन में कई तरह के ऑप्शन मिलते हैं, जो किसी भी कैजुअल आउटिंग के लिए बिल्कुल सही हैं, ये स्पोर्टी और स्टाइलिश दोनों हैं.

Finding Strength In Every Step Of The Journey

यात्रा के हर कदम पर ताकत पाना; फोटो क्रेडिट: Pexels

7. फंक्शनल बैकपैक्स

स्टाइलिश बैकपैक एक साथ प्रैक्टिकल और फैशनेबल एक्सेसरी हो सकती हैं. अपने सामान को व्यवस्थित रखने के लिए कई डिब्बों वाली डिज़ाइन और टिकाऊ लेकिन स्टाइलिश मटीरियल वाली बैकपैक्स देखें. आप चाहे जिम जा रहे हों या पूरे दिन काम कर करने जा रहे हों, एक अच्छा बैकपैक जरूरी है. Myntra विभिन्न प्रकार के बैकपैक्स देता है जो कैपेसिटी और स्टाइल को मिलाते हैं, जिससे वे किसी भी अवसर के लिए बिल्कुल सही हो जाते हैं.

8. कम्प्रेशन गियर

कम्प्रेशन गियर, जैसे शॉर्ट्स और टॉप्स, न सिर्फ आपके वर्कआउट परफॉर्मेंस को बेहतर बनाते हैं बल्कि कैजुअल आउटफिट्स के लिए एक स्टाइलिश बेस लेयर के रूप में भी काम आते हैं. ये कपड़े सपोर्ट देते हैं और ब्‍लड सर्कुलेशन में सुधार करते हैं, जो इन्हें एथलेटिक गतिविधियों और रोजमर्रा के पहनावे दोनों के लिए आदर्श बनाता है. कम्प्रेशन टॉप्स को जॉगर्स या शॉर्ट्स के साथ पेयर करें, ताकि एक स्ट्रीमलाइन लुक मिले. Myntra के कम्प्रेशन गियर कलेक्शन में हाई-क्वालिटी ऑप्‍शन शामिल हैं, जो फंक्शनल और स्टाइलिश दोनों हैं.

9. कैजुअल कैप्स

कैप्स किसी भी आउटफिट में स्पोर्टी टच जोड़ने का एक आसान लेकिन प्रभावी तरीका है. ये धूप से बचाते हैं और खराब बालों को छिपा सकती हैं, साथ ही आपके लुक में एक कूल, कैजुअल वाइब भी डालती हैं. वर्सेटाइल एक्सेसरी के लिए मिनिमलिस्ट डिज़ाइन या मिनिमम लोगो वाली कैप्स चुनें. Myntra की कैप्स की रेंज कइ तरह की स्टाइल देती करती है, जो आपके स्पोर्टी आउटफिट को पूरा करने के लिए बिल्कुल सही हैं.

Finding Strength In Every Step Of The Journey

यात्रा के हर कदम पर ताकत पाना; फोटो क्रेडिट: Pexels

10. स्पोर्टी जैकेट्स

जिम जाते समय अपने जिम वियर के ऊपर लेयरिंग करने के लिए एक लाइट, स्पोर्टी जैकेट बिल्कुल सही है. ऐसे जैकेट्स की तलाश करें, जिनमें पसीना सोखने वाले गुण हों और स्टाइलिश डिज़ाइन हों जिन्हें वर्कआउट कपड़ों और कैजुअल आउटफिट दोनों के साथ पहना जा सके. बॉम्बर जैकेट्स, विंडब्रेकर्स और ट्रैक जैकेट्स सभी बेहतरीन ऑप्‍शन हैं. Myntra के स्पोर्टी जैकेट्स के कलेक्शन में कई तरह की स्टाइल शामिल हैं, जो जिम से कैजुअल आउटिंग तक के लिए बिल्कुल सही हैं.

11. एथलीजर शॉर्ट्स

एथलेटिक एक्टिविटी के लिए डिज़ाइन किए गए शॉर्ट्स को आसानी से कैजुअल वियर में शामिल किया जा सकता है. थोड़ी अधिक कवरेज के लिए थोड़े लंबे इनसीम वाले स्टाइल चुनें और उन्हें रिलैक्स लुक के लिए कैजुअल टॉप्स या हुडीज़ के साथ पेयर करें. कॉटन या स्पैन्डेक्स कंबाइंड मटेरियल आराम और लचीलापन लाता हैं. ऐसे एथलीजर शॉर्ट्स खोजने के लिए Myntra पर खरीदारी करें, जो फंक्शनल और फैशनेबल दोनों हों.

आजकल जिम के कपड़े सिर्फ जिम तक ही सीमित नहीं रह गए हैं. अब तो आप इन्हें रोजमर्रा के पहनावे में भी पहन सकती हैं. Myntra पर लेटेस्ट ट्रेंड्स के स्पोर्ट्स वियर की एकदम शानदार रेंज है, जिन्हें आप आसानी से वर्कआउट से कैजुअल आउटिंग तक पहन सकती हैं. ये इतने आरामदायक और स्टाइलिश हैं कि आप अच्छा महसूस करेंगी और दिखेंगी भी! आइए Myntra पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन स्पोर्ट्स वियर पीसेज़ देखें:

Top Athletic Wear Picks From Myntra To Match The Latest Trends

1. HRX by Hrithik Roshan - Women Rapid-Dry Training Joggers

Discount: 55% | Price: ₹629 | M.R.P.: ₹1399 | Rating: 4.1 out of 5 stars (295 Ratings)
कलाई पट्टी, हेडबैंड और स्मार्टवॉच जैसी एक्सेसरीज़ आपके वर्कआउट और कैजुअल आउटफिट दोनों को बढ़ा सकती हैं. ये चीज़ें पसीना सोखने और फिटनेस ट्रैकिंग जैसे फायदे देते हुए स्पोर्टी स्टाइल का टच देती हैं. वर्सेटाइल यूज के लिए न्यूट्रल कलर्स में एक्सेसरीज़ चुनें. Myntra कई तरह की स्पोर्टी एक्सेसरीज़ देता है, जो आपके एथलीजर लुक को पूरी तरह से कवर करता हैं.

2. ADIDAS - Men 3-Striped Logo Track Pants

Discount: 30% | Price: ₹1119 | M.R.P.: ₹1599 | Rating: 4.1 out of 5 stars (37 Ratings)
आजकल जिम के कपड़े सिर्फ जिम तक ही सीमित नहीं रह गए हैं. अब तो आप इन्हें रोजमर्रा के पहनावे में भी पहन सकती हैं. Myntra पर लेटेस्ट ट्रेंड्स के स्पोर्ट्स वियर की एकदम शानदार रेंज है, जिन्हें आप आसानी से वर्कआउट से कैजुअल आउटिंग तक पहन सकती हैं. ये इतने आरामदायक और स्टाइलिश हैं कि आप अच्छा महसूस करेंगी और दिखेंगी भी! आइए Myntra पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन स्पोर्ट्स वियर पीसेज़ देखें:

3. HRX by Hrithik Roshan - Abstract Printed Fitted Crop Top And Tights

Discount: 30% | Price: ₹1399 | M.R.P.: ₹1999 | Rating: 3.8 out of 5 stars (48 Ratings)

SHRX के ग्रे कलर के ट्रेनिंग जॉगर्स: ये स्टाइलिश जॉगर्स आराम और परफॉर्मेंस का बेजोड़ कॉम्बिनेशन हैं. ये जल्दी सूख जाने वाली तकनीक से बने हैं, जो एक्‍सरसाइज के दौरान पसीने को सोख लेती है, और इलास्टिक कमर आरामदायक फिट सुनिश्चित करती है. जिम जाने से लेकर छोटे-मोटे कामों के लिए दौड़ना हो, ये जॉगर्स आपके सबसे पसंदीदा स्पोर्ट्स वियर बन सकते हैं.

4. HRX by Hrithik Roshan - Men Navy Advanced Rapid Dry T-Shirt

Discount: 49% | Price: ₹458 | M.R.P.: ₹899 | Rating: 4.3 out of 5 stars (21.2k Ratings)
एडिडास की नेवी ब्लू 3-स्ट्राइप ट्रैक पैंट: इन क्लासिक एडिडास ट्रैक पैंट के साथ अपने स्पोर्टी लुक को और भी शानदार बनाएं. ये उनकी सिग्नेचर एरोरेडी टेक्नोलॉजी के साथ आती हैं, जो आपको किसी भी गतिविधि के दौरान ठंडा और ड्राई रखती हैं. आरामदायक फिट और क्लासिक 3-स्ट्राइप डिज़ाइन इन्हें स्पोर्ट्स और कैजुअल वियर दोनों के लिए बिल्कुल सही बनाता है. Myntra से इन ट्रैक पैंट के साथ अपने वॉर्डरोब में थोड़ा स्पोर्टी स्टाइल शामिल करें.

5. Red Tape - Women White Walking Shoes

Discount: 80% | Price: ₹1359 | M.R.P.: ₹6799 | Rating: 4.4 out of 5 stars (1.3k Ratings)
HRX का ब्लैक एंड व्हाइट एब्सट्रैक्ट प्रिंटेड ट्रैकसूट: HRX के इस ट्रेंडी ट्रैकसूट सेट के साथ स्टाइलिश दिखें. ब्लैक और व्हाइट एब्सट्रैक्ट प्रिंट फंक्शनल डिज़ाइन में फैशन का टच देता है. रेड टेप के इन सफेद हाई-टॉप वॉकिंग शूज के साथ स्टाइल में बाहर निकलें. ये जालीदार ऊपरी हिस्से, गद्देदार इनसोल और निशान ना छोड़ने वाले बाहरी तलवे देत हैं. 

6. FLOSBERRY - Women Olive Green Printed Cotton Tracksuits

Discount: 50% | Price: ₹1999 | M.R.P.: ₹3999 | Rating: 4.1 out of 5 stars (23 Ratings)
फ्लोस्बेरी के इस ऑलिव के ग्रीन कलर के प्रिंटेड ट्रैकसूट के साथ आराम और स्टाइल अपनाएं. हुड और स्‍ट्रेट हेम के साथ स्वेट जैकेट, इलास्टिक कमर और ड्रॉस्ट्रिंग क्लोजर वाली ट्रैक पैंट के साथ पेयर किया गया, ये एक रिलैक्स फिट देता है, जो वर्कआउट या कैजुअल आउटिंग के लिए बिल्कुल सही है. कॉटन से तैयार किया गया, यह हवा पार होने और आसानी से मूवमेंट सुनिश्चित करता है.

7. HRX by Hrithik Roshan - Men Lifestyle Rapid-Dry Antimicrobial Finish Printed Sports Shorts

Discount: 37% | Price: ₹629 | M.R.P.: ₹999 
एचआरएक्स के इन ऑयल ग्रीन कलर के टाइपोग्राफी प्रिंटेड स्पोर्ट्स शॉर्ट्स के साथ अपने स्पोर्टी लुक को पूरा करें. रैपिड-ड्राई और एंटीमाइक्रोबियल फिनिश के साथ बनाया गया, ये आराम और फंक्‍शनैलिटी देता है. जिम सेशन या बाहरी गतिविधियों के लिए आदर्श, ये शॉर्ट्स आपके स्पोर्टी वॉर्डरोब में एक स्टाइलिश टच देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मॉर्डन वॉर्डरोब में स्पोर्ट्स वियर एक अहम चीज बन गया है, ये फैशन के साथ फंक्‍शनैलिटी को मिलाते हैं, जिससे ऐसे आउटफिट बनते हैं जो जिम से कैजुअल आउटिंग तक आसानी से बदले जा सकते हैं. जॉगर्स और परफॉर्मेंस टी-शर्ट से लेकर स्पोर्टी एक्सेसरीज़ और सस्टेनेबल ऑप्‍शन तक, अपने रोजमर्रा के लुक में एथलीजर को शामिल करने के कई तरीके हैं. अभी Myntra पर खरीदारी करें.

अस्वीकरण (Disclaimer): इस लेख में उपयोग की गई छवियां केवल उदाहरण के लिए हैं. वे इस लेख में सूचीबद्ध उत्पादों, श्रेणियों और ब्रांडों का सटीक प्रतिनिधित्व नहीं हो सकती हैं.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com