सपना चौधरी ने सड़क पर स्वैग के साथ दौड़ाई बुलेट, खूब देखा जा रहा थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में सड़क पर स्टाइलिश अंदाज में बुलेट दौड़ाती दिख रही हैं.

सपना चौधरी ने सड़क पर स्वैग के साथ दौड़ाई बुलेट, खूब देखा जा रहा थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर के साथ-साथ सिंगर और एक्टर भी हैं. उनके हर अंदाज को फैन्स खूब पसंद करते हैं. बीते कई महीनों से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव हैं. वो लगातार अपने नए फोटोशूट और डांस वीडियो को फैन्स के बीच शेयर करती हैं, जो खूब वायरल होते हैं. इसके अलावा सपना के थ्रोबैक वीडिया पर भी खूब देखे जाते हैं. इसी कड़ी में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क पर स्टाइलिश अंदाज में बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में बहुत ही कूल अंदाज में बाइक चला रही हैं और ब्लैक टीशर्ट और स्काई ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के पीछे उनके भाई भी बैठे हुए हैं और सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी का यह वीडियो बहुत ही कमाल का है और उनके फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को करीब लाख व्यूज मिल चुके हैं और साथ ही फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं. उन्होंने हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपनी जर्नी की शुरुआत की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आ चुकी हैं और चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं.