Renuka Panwar के गाने ‘डीजे पे नाचूंगी’ ने रिलीज होते ही तोड़ा रिकॉर्ड, चंद घंटे में मिले लाखों लाइक्स- Video

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की बात ही कुछ और है. 18 साल की छोटी सी उम्र में रेणुका के गाने पर केवल हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरा देश ठुमक रहा है.

Renuka Panwar के गाने ‘डीजे पे नाचूंगी’ ने रिलीज होते ही तोड़ा रिकॉर्ड, चंद घंटे में मिले लाखों लाइक्स- Video

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का 'डीजे पे नाचूंगी' गाना रिलीज

खास बातें

  • रेणुका पंवार का नया गाना 'डीजे पे नाचूंगी' रिलीज
  • चंद घंटे में गाने को मिले लाखों व्यूज
  • '52 गज का दामन' की सिंगर हैं रेणुका
नई दिल्ली :

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की बात ही कुछ और है. 18 साल की छोटी सी उम्र में रेणुका के गाने पर केवल हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरा देश ठुमक रहा है. इतनी कम उम्र में हरियाणवी छोरी ने अपनी आवाज और हुनर से सपना चौधरी समेत कई मशहूर सिंगर्स को टक्कर दी है. सोशल मीडिया से लेकर यू-ट्यूब पर केवल रेणुका के ही गाने छाए हुए हैं. आलम ये है कि अब लोग रेणुका (Renuka Panwar Songs) के गाने का बेसब्री से रिलीज होने का इंतजार करते हैं. ऐसे में सिंगर का लेटेस्ट गाना ‘डीजे पे नाचूंगी (Dj Pe Nachungi)' भी रिलीज होते ही हिट हो गया है.

बागपत के छोटे से गांव से आईं रेणुका पंवार (Renuka Panwar Video) आज लाखों के दिलों पर राज करती हैं. वैसे तो रेणुका के म्यूजिक एल्बम्स की लिस्ट दिनों दिन लंबी ही होती जा रही है. फिर भी अब तक कोई ऐसा गाना सामने नहीं आया है, जो रिलीज हुआ हो और लोगों को उसकी खबर न लगी हो. रेणुका के गाने हिट की गारंटी होते हैं. अब उनके नए गाने ‘डीजे पे नाचूंगी (Dj Pe Nachungi)' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. चंद घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में अंजली राघव और रक्कू टी नजर आ रहे हैं.


रेणुका पंवार '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' गाने के बाद काफी पॉपुलर हो गई थीं. इस गाने ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि 52 गज का दामन गाने ने सिर्फ ढाई महीने में 164 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया था. इसके बाद रेणुका (Renuka Panwar) का दूसरा गाना ‘डीजे बजवा दूंगी' भी काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com