विज्ञापन

रक्षाबंधन पर आप भी लगा सकती हैं हाथों पर ये यूनिक और लेटेस्ट मेहंदी के डिजाइन

भाई और बहन के प्रेम का पर्व होता है रक्षाबंधन. इस दिन बने पूरे मन से तैयार होकर भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं. अगर आप भी रक्षाबंधन पर हाथों पर मेहंदी रचाना चाहती हैं तो कुछ खूबसूरत मेहंदी के डिजाइन यहां देख सकती हैं.

  • बहनें अपने हाथों पर इस यूनिक डिजाइन को लगा सकती हैं. पूरी हथेली के बजाय यह मेहंदी उंगलियों से होते हुए आधी हथेली पर लगाई गई है और हाथ के पिछले हिस्से पर इसे उंगलियों तक ही रखा गया है.
  • इस सिंपल मेहंदी डिजाइन को भी हाथों पर लगाया जा सकता है. यह मिनिमल भी है और इसे लगाना ज्यादा मुश्किल भी नहीं है. इस मेहंदी में कलाई पर ब्रेसलेट डिजाइन बनाया गया है.
  • अगर आपको बहुत ज्यादा भरे हाथों की मेहंदी नहीं लगानी लेकिन आप चाहती हैं हथेली खूबसूरत भी नजर आए तो यह मेहंदी डिजाइन आपके लिए परफेक्ट है. इस फूलों वाले चांद को देखकर लगेगा जैसे चांद सचमुच आपके हाथों पर उतर आया है.
  • मेहंदी का यह डिजाइन भी सबसे हटकर है. इसमें चार उंगलियों पर मेहंदी लगाई गई है और उंगूठे को खाली छोड़ा गया है. यह मेहंदी एकदम डार्क रचती है तो सुंदर दिखाई देती है.
  • मेहंदी का यह डिजाइन बेहद मॉडर्न है. इस डिजाइन को लगाने के लिए हाथ के पिछले हिस्से पर चौकोर डिजाइन बनाकर उसके अंदर फूल बनाए जाते हैं और खाली हिस्से भरे जाते हैं. इस मेहंदी को लगाने पर आपको खूब तारीफें मिलेंगी.
  • अगर आपको पूरे हाथ भरकर मेहंदी लगानी है तो यह डिजाइन आपके लिए ही है. इस डिजाइन में पतली और मोटी कीप से मेहंदी लगाई गई है. शादीशुदा महिलाएं खासतौर से इस तरह की मेहंदी लगाना पसंद करती हैं.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com