विज्ञापन
This Article is From Apr 08, 2016

प्रत्यूषा हत्या मामले में नया ट्विस्ट : कौन सा सच था, जिससे अंजान थी वह...

प्रत्यूषा हत्या मामले में नया ट्विस्ट : कौन सा सच था, जिससे अंजान थी वह...
सभी तस्वीरें राहुल के पूर्व वकील नीरज गुप्ता ने मुहैया करवाई हैं
मुंबई: टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की ख़ुदकुशी मामले में आरोपी राहुल राज पर अब खुद उनके पूर्व वकील ने कई गंभीर आरोप लगाया है। वकील नीरज गुप्ता का दावा है कि प्रत्यूषा से मिलने से पहले राहुल ने एक नहीं दो-दो शादियां की थी। इसके बावजूद वह खुद को कुंवारा बताता था। वकील ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि अपनी दोनों पत्नियों को तलाक दिए बिना ही राहुल, प्रत्यूषा से भी शादी का वादा कर रहा था। वकील नीरज गुप्ता ने राहुल और प्रत्यूषा दोनों पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लगाया। वकील के मुताबिक प्रत्यूषा को भी राहुल से मिलने के बाद ही ड्रग्स की लत पड़ी थी। वकील का आरोप है कि राहुल पहले लड़कियों के साथ दोस्ती करता था फिर उन्हें ड्रग्स की लत लगाकर उनके रुपयों से ऐश करता था। लड़की के पैसे ख़त्म हो जाते थे तो उनसे नाता तोड़ लेता था।
 

राहुल पर झूठ बोलने का आरोप
वकील नीरज गुप्ता की माने तो राहुल ने 31 मार्च की रात एक दूसरी लड़की से मारपीट की थी। वकील ने प्रत्यूषा की हत्या किये जाने का शक जताते हुए राहुल राज पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। गुप्ता के मुताबिक राहुल ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि खुदकुशी करने से एक दिन पहले से ही प्रत्यूषा ने काफी शराब पी रखी थी और इस वारदात से पहले भी वह लगातार शराब पी रही थी। नीरज गुप्ता ने पुलिस से अपील की है कि वह राहुल के करीबी रहे 4 साथियों से पूछताछ करे।
 

वैसे सवाल तो यह भी उठ रहे हैं कि कुछ दिन पहले तक राहुल के वकील रहे गुप्ता अचानक से उसके खिलाफ क्यों हो गए? नीरज का कहना है कि राहुल के घरवालों से बातचीत में कुछ ऐसा हुआ जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वह गलत लोगों का साथ दे रहे हैं ! गौरतलब है कि एक अप्रैल को प्रत्यूषा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी। प्रत्यूषा को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपी राहुल राज की अग्रिम जमानत अर्जी गुरुवार को दिंडोशी की कोर्ट ने ख़ारिज कर दी। राहुल का कांदिवली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले की जांच कर रही बांगुर नगर पुलिस, डॉक्टरों के रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारत के 'रहने के लिए बेहतर' शहरों की सूची में इस शहर ने मारी बाजी, Delhi टॉप टेन में नहीं
प्रत्यूषा हत्या मामले में नया ट्विस्ट : कौन सा सच था, जिससे अंजान थी वह...
शोहरत हासिल करने के लिए सोशल मीडिया पर डाला स्‍टंट का वीडियो, पु‍लिस ने दर्ज की FIR
Next Article
शोहरत हासिल करने के लिए सोशल मीडिया पर डाला स्‍टंट का वीडियो, पु‍लिस ने दर्ज की FIR
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com