भगवान शिव का जलाभिषेक करने पैदल ही 80 किलोमीटर के सफर पर निकले अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान

सावन के महीने में भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान पैदल ही 80 किलोमीटर के सफर पर निकल गए. वहीं जनता पुलिस कप्तान को आम व्यक्ति की तरह सड़कों पर चलता देख हैरान रह गई.

भगवान शिव का जलाभिषेक करने पैदल ही 80 किलोमीटर के सफर पर निकले अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान

भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए पैदल चले अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान

अंबिकापुर:

सावन के महीने में महादेव शिव को प्रसन्न करने के लिए कांवड़िये जल लेकर सैकड़ों किलोमीटर तक शिव का जलाभिषेक करने के लिए पैदल चल रहे हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा भी कावड़ियों के साथ जलाभिषेक करने के लिए 80 किलोमीटर की पदयात्रा पर निकल चुके हैं. यही नहीं कलेक्टर कुंदन कुमार भी अंबिकापुर के शंकर घाटी स्थित शिव मंदिर तक जलाभिषेक करने के लिए पैदल चले. 

देश के टॉप 5 होटलों में उदयपुर के 3 होटल शामिल

दरअसल, अंबिकापुर की सड़कों पर जब जिले के कप्तान सुनील शर्मा साधारण कुर्ता पजामा पहनकर और हाथों में जल लेकर स्थानीय शंकर घाट से निकले तो आम लोग हैरान रह गए. सरगुजा के इतिहास में शायद  ऐसा पहली बार हुआ है जब एक पुलिस कप्तान आम जनमानस की तरह पैदल ही शिव का जलाभिषेक करने के लिए 80 किलोमीटर दूर के सफर पर निकले हों. 

झालावाड़: जंगल में हज़ारों की संख्या में जलाए गए सैनिटरी नैपकिन, जांच में जुटे अधिकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच जब पत्रकारों ने सुनील शर्मा से इस संबंध में सवाल किए तो उन्होंने कहा यह भक्ति है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. इसके बाद कप्तान सुनील शर्मा चाक-चौबंद व्यवस्था और सुरक्षा की बात कहते हुए आगे बढ़ गए. बहरहाल इस बीच पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा का जगह-जगह कांवड़ियों के द्वारा स्वागत किया गया.