Sachin Tendulkar की बेटी सारा बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही हो गईं हिट, अपने फैशनेबल अंदाज से स्टारकिड्स को भी दे रही हैं पूरी टक्कर, देखें Latest Photos 

Sara Tendulkar Looks: क्रिकेट लेजेंड सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आजकल खासा चर्चा में हैं. असल में सारा फैशन और स्टाइल के मामले में बड़े-बड़ों को टक्कर दे रही हैं. 

Sachin Tendulkar की बेटी सारा बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही हो गईं हिट, अपने फैशनेबल अंदाज से स्टारकिड्स को भी दे रही हैं पूरी टक्कर, देखें Latest Photos 

Sachin Tendulkar: बेटी सारा के साथ सचिन. 

Sara Tendulkar Looks: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर आजकल खासा सुर्खियों में बनी हुई हैं. असल में सारा के फैशनेबल अंदाज ने सभी को अपना फैन बना लिया है जिस चलते उन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 19 लाख लोग फॉलो करते हैं. वहीं, यह अटकलें भी लगाई जाने लगीं हैं कि सारा बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकती हैं जिसकी बड़ी वजह सारा की बढ़ती लोकप्रियता भी है. सारा के स्टाइल की बात करें तो वे अक्सर ट्रेंडी आउटफिट्स पहने नजर आती हैं. अपनी इस तस्वीर में सारा पर्पल क्रॉप टैंक टॉप, वाइट शर्ट और कैजुअल ब्लू डेनिम में पोज देती दिख रही हैं. 

सारा (Sara Tendulkar) को ड्रेसेस पहनने का भी बेहद शौक है. इस ब्राउन ड्रेस में सारा को देखकर आपको ढलती हुई शाम या वसंत के मौसम की याद आ जाएगी. ब्लू फ्लोरल ड्रेस के साथ सारा ने मिनिमल मेकअप लुक और एक्सेसरीज कैरी की हैं. 


इस ब्लैक ड्रेस में भी सारा कुछ कम खूबसूरत नहीं दिख रहीं. नेट डिजाइन की इस ड्रेस के साथ सारा ने न्यूड हील्स और स्लिंग हैंडबैग कैरी किया है. साथ ही, बालों को खुला रखते हुए सारा अपने लुक को पूरा करती हुई नजर आईं. सारा अपने ज्यादातर लुक्स में कम से कम या कहें मिनिमल मेकअप में नजर आती हैं. इतना ही नहीं वे जूलरी में भी सिंपल हूप्स या स्टड्स पहनना पसंद करती हैं.

बॉडीकोन रिब्ड ड्रेसेस लंबे वक्त से ट्रेंड में बनी हुई हैं और सारा ने भी उन्हें पहनने से खुदको नहीं रोका है. इस फुल स्लीव्ड बॉडीकोन ड्रेस को सारा ने कुछ ही समय पहले पहना था. अपने बालों को लो मेसी बन में बांधते हुए सारा हमेशा की ही तरह लाइट सटल मेकअप में दिखीं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सारा ने वाइट पेंसिल हील्स कैरी की हैं.

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com