विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2019

Amazon Great Indian Festival Sale: ब्यूटी गिफ्ट सेट के ये 10 शानदार ऑफर्स हैं आपके लिए

अगर आपने शॉपिंग शुरु नहीं की है और आकर्षक दीवाली गिफ्ट्स की तलाश में हैं जिसे अपने दोस्तों, परिवार वालों को दिया जा सके तो ये अच्छी खबर आपके लिए ही है.

Amazon Great Indian Festival Sale: ब्यूटी गिफ्ट सेट के ये 10 शानदार ऑफर्स हैं आपके लिए
Amazon Great Indian Festival Deals: ये 10 ब्यूटी गिफ्ट सेट्स आपके लिए हैं बेहद खास

रोशनी का त्योहार दीवाली अब ज्यादा दूर नहीं है, इसका मतलब है कि अब आपको अपने चाहने वालों के लिए शॉपिंग में लग जाना चाहिए. अगर आपने ये शॉपिंग शुरु नहीं की है और आकर्षक दीवाली गिफ्ट्स की तलाश में हैं जिसे अपने दोस्तों, परिवार वालों को दिया जा सके तो ये अच्छी खबर आपके लिए ही है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल वापस आ गई है. यहां आपको कई सारी कैटिगरी में कई सारे प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. तो ऐसे में अमेजन के इस डिस्काउंट का फायदा लेते हुए आप अपने फेवरेट प्रोडक्ट्स को अपना बना सकते हैं. 

होम डेकोरेशन के प्रोडक्ट्स से लेकर, लाइटिंग, दीवाली लैंप, ड्राई फ्रूट्स और चॉकलेट्स, एक्सक्लूसिव डिनरवेयर, जूलरी, परफ्यूम समेत कई सारे गिफ्ट के विकल्प इस सेल में मौजूद हैं. इनमें से एक गिफ्ट ऑप्शन बेहद खास है और वो है ब्यूटी गिफ्ट सेट्स का. जिससे आप अपने गेस्ट को प्रभावित कर सकते हैं. चाहें इनमें शानदार स्किनकेयर प्रोडक्ट्स हों, या एरोमैटिक फ्रैगरेंस, नरिशिंग ऑर्युवेदिक ब्यूटी सेट्स ये सभी ट्रेंडी मेकअप किट्स का ऑप्शन इस सेल में मौजूद है. इन सबमें से आप अपनी पसंद के मुताबिक अपने चाहने वालों के लिए शानदार ब्यूटी किट को सलेक्ट कर सकते हैं. 

इन जरूरी काम आने वाले गिफ्ट के जरिए आप अपने करीबियों को ये बता सकते हैं कि आप उनकी कितनी केयर करते हैं. अट्रैक्टिव पैकेजिंग में आने वाले इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज यहां मौजूद है.

ब्यूटी गिफ्ट सेट्स पर अमेजन के ऑफर्स

क्या आप अब इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं? हमने यहां ब्यूटी किट से संबंधित अमेजन के टॉप ऑफर्स और उन पर मिल रही डील्स का यहां जिक्र किया है.

लग्जरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स की 2000 रुपये तक की खरीदारी करने पर 500 रुपये का एक्स्ट्रा कैशबैक मिल रहा है.

  • मेकअप प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.
  • कॉम्बो पैक्स की खरीदारी पर आप 20 फीसदी तक एक्स्ट्रा सेविंग्स कर सकते हैं
  • अमेजन का 'हाफ प्राइज ब्यूटी स्टोर' आधे दाम में ये प्रोडक्ट्स मुहैया करा रहा है.
  • ब्यूटी प्रोडक्ट्स अंडर 99
  • फेसवॉश, सोप्स और बॉडी लोशन पर 50 फीसदी ऑफ है

अमेजन पर मिल रही इन एक्सक्लूसिव डील्स का फायदा उठाते हुए ब्यूटी गिफ्ट्स सेट को अपना बनाए. आप शॉपिंग शुरु करें उससे पहले नीचे दिए गए इन 10 ब्यूटी गिफ्ट सेट्स को जरूर देखें जिन पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है:

1. Vaadi Herbals Luxurious Beauty Herbal Gift Set

इस गिफ्ट पैक को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए इसके कवर पर रॉयल एलीफेंट की पिक लगाई गई है. इस किट में 9 प्रोडक्टस शामिल हैं जिसमें- शैंपू, हैंड और बॉडी लोशन, बाथिंग सोप, फेसवॉश, स्क्रब, फेस पैक, नेल ऑयल और दो लिप बाम हैं.

2. Maybelline New York Makeup Kit

मेबलाइन मेकअप किट गिफ्ट के लिए शानदार ऑप्शन है. इसमें फिट मी फाउंडेशन (पोरलेस मैट फॉर्मूला), कोलोसल काजल, क्रीमी मैट लिपस्टिक और हायपर कर्ल वॉल्यूम एक्सप्रेस मस्कारा हैं.

3. SOS Organics Assorted 6-Piece Natural Bath & Body Gift Set

उत्तराखंड के हिमालय के खास और अच्छी क्वालिटी के तत्वों से बने साबुन का ये सेट खास है. इसमें 6 साबुन मौजूद हैं जो आपकी त्वचा के लिए जरूरी तेलों, जड़ी-बूटियों, देसी तेलों के फॉर्मूले से तैयार किए गए हैं.

4. L'Occitane Almond Favourites Set

आल्मंड फेवरिट्स सेट बेहद शानदार और अट्रैक्टिव ब्यूटी प्रोडक्ट्स का सेट है.  इस ब्यूटी सेट में आपकी स्किन का ख्याल रखने वाले प्रोडक्ट्स मौजूद हैं, जिससे आपकी त्वचा खिला-खिला महसूस करेगी.

5. Khadi Natural Refreshing Bath Kit

खादी नेचुरल रिफ्रेशिंग बाथ किट आपके शावर टाइम को और अच्छा बना सकती है. इस किट में हेयर क्लींजर, फेसवॉश, बॉडी वॉश और दो हैंडमेड सोप भी हैं.

6. Bryan & Candy New York Superwoman Bath Kit

ब्रायन एन्ड कैंडी की सुपरवूमन किट महिलाओं के लिए बॉडी केयर से संबंधित कई प्रोडक्ट्स की एक किट है. इसमें बॉडी वॉश, हैंड एंड बॉडी लोशन, शावर जैल, मॉश्चराइजिंग सोप और लूफा शामिल है.

7. Kama Ayurveda Facial Box

ये आर्युवेदिक फेशियल गिफ्ट बॉक्स तीन स्किनकेयर प्रोडक्ट्स की किट है जिसमें ऑल नेचुरल फेशियल, फेस क्लींजर, रोज वॉटर और मास्क मौजूद है.

8. Bodyherbals Orange Surprise Bathing Set

इस गिफ्ट बॉक्स में शावर जेल, मसाज ऑयल, बाथिंग बार, वुडेन मसाजर, बाथ पफ और दो टी लाइट्स हैं. ये प्रोडक्ट जरूरी तेलों और प्राकृतिक तत्वों से बनाया गया है. 

9. Forest Essentials Facial Essentials

ये ब्यूटी किट फॉरेस्ट इसेंशियल कंटेन्ट्स से तैयार की गई है. इसमें फेशियल क्लींजर, रोज वॉटर, सन्सक्रीम लोशन, फेशियल स्क्रब, और लिप बाम मौजूद है. 

10. Nyassa Wooden Beauty Gift

नयासा की किट में बाथ और बॉडी प्रोडक्ट्स मौजूद हैं जिन्हें प्राकृतिक तत्वों से तैयार किया गया है. इन प्रोडक्ट्स की खुश्बू शानदार है. आकर्षक वुडन बॉक्स में शैंपू, कंडीशनर, रोज शावर जेल, बॉडी लोशन, और तीन हैंडमेड सोप मौजूद हैं. 

इन शानदार ब्यूटी गिफ्ट सेट में से किसी भी गिफ्ट सेट को आप अपने चाहने वालों को गिफ्ट कर सकते हैं.  

अमेजन से और ब्यूटी गिफ्ट सेट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com