विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2020

ये 8 स्किनकेयर प्रोडक्‍ट हैं बड़े कमाल के, आज ही खरीदें

अपनी स्किन को प्यार दें, क्योंकि इसे इसकी बहुत आवश्यकता है. जब आप ट्रेंडी ड्रेसेस और जींस के साथ अपने वॉर्डरोब को भरने के लिए इस सीजन में खरीदारी के लिए जाते हैं, तो बदलते मौसम से निपटने के लिए पौष्टिक स्किनकेयर प्रोडक्‍ट शामिल करने के लिए अपने ब्यूटी कलेक्शन को अपग्रेड करना न भूलें.

ये 8 स्किनकेयर प्रोडक्‍ट हैं बड़े कमाल के, आज ही खरीदें

अपनी स्किन को प्यार दें, क्योंकि इसे इसकी बहुत आवश्यकता है. जब आप ट्रेंडी ड्रेसेस और जींस के साथ अपने वॉर्डरोब को भरने के लिए इस सीजन में खरीदारी के लिए जाते हैं, तो बदलते मौसम से निपटने के लिए पौष्टिक स्किनकेयर प्रोडक्‍ट शामिल करने के लिए अपने ब्यूटी कलेक्शन को अपग्रेड करना न भूलें. यह सिर्फ आपके कपड़े नहीं हैं, बल्कि आपके ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट भी हैं, जिन्हें मौसम के अनुसार बदलाव की आवश्यकता होती है. इसलिए मॉइस्चराइजिंग हैंड क्रीम से लेकर हाइड्रेटिंग नाइट रिपेयर सीरम और रिफ्रेशिंग शावर जेल तक, हमारे पास स्किनकेयर प्रोडक्‍ट की सीरीज है, जो आपको जरूर पसंद आएगी.

1. Bath & Body Works Warm Vanilla Sugar Shower Gel

मॉइस्चराइजिंग एलोवेरा और विटामिन ई के इस अनूठे फार्मूले में शिया मक्खन भी मिलाया गया है. वैनिला और फूलों की खुशबू का आनंद लें.

इस वेलेंटाइन डे पर खुद को दें खूशबू का तोहफा, ट्राई करें ये परफ्यूम

2. Forest Essentials Indian Rose Absolute Velvet Silk Body Cream

This velvet silk body cream स्किन को सॉफ्ट और पोषित बनाती है. इसमें मीठे बादाम का तेल होता है जो स्किन की शाइन को बढ़ाता है और त्वचा को मॉइस्चराइज़ करता है जबकि गेहूं त्वचा की मरम्मत करते हैं और इसे सॉफ्ट बनाए रखते हैं.

3. L'Occitane Shea Butter Foot Cream

शीया बटर फुट क्रीम पैरों को राहत देने के काम आती है. इस फॉर्मूले में एंटीसेप्टिक ए.ओ.पी. लैवेंडर एसेंशियल ऑयल मिलाया गया है. इसमें 15 प्रतिशत पौष्टिक शीया मक्खन मिलाया गया है.

दही को बालों में लगाने के हैं कई फायदे, अपनाएं इन 5 तरीकों को

4. Just Herbs Silkskin Indian Ginseng- Aloevera Moisturising Cream

ऑयल नमी संतुलन को बनाए रखकर आपकी त्वचा की रक्षा करने के लिए यह एमोलिएंट क्रीम बनाई गई है. यह अल्ट्रा पोषण और हाइड्रेशन प्रदान करके त्वचा को शाइनी और हाइड्रेट रखता है. एलोवेरा, जिनसेंग और तुलसी के एंटी-इंफ्लामेट्री गुणों से भरपूर यह क्रीम स्किन को सॉफ्ट और शाइनी बनाती है.

5. Kama Ayurveda Hydrating Ayurvedic Face Cream

पुरुषों के लिए एक आदर्श हाइड्रेटिंग डेली फेस मॉइस्चराइज़र नारियल के दूध और तिल के तेल जैसी आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से समृद्ध है. देवदार की लकड़ी से बनी इस फेस क्रीम एलोवेरा के एंटीसेप्टिक गुण होते हैं, यह मुंहासों, धब्बों, बारीक लाइनों को रोकता है और सूरज की हानिकारक किरणों से सुरक्षा देने का काम करता है.

6. Tree Hut Shea Sugar Body Scrub, Coconut Lime

इस सौम्य एक्सफ़ोलीएटर का आनंद लें. Tree Hut shea sugar scrub में नारियल शामिल है. Tree Hut शुगर स्क्रब को शीया बटर और प्राकृतिक तेलों प्राइमरोज़, कुसुम के बीज, मीठे बादाम, एवोकैडो और नारंगी तेल से बनाया गया हैं.

ड्राई और डैमेज बालों की केयर के लिए अपनाएं ये 5 घरेलू नुस्खे, मिलेगा फायदा

7. Yves Rocher Sensual Body Lotion, Bourbon Vanilla

यह बॉडी लोशन आपको मॉइस्चराइजिंग लोशन का आनंद देता है. यह एक बोर्ब वेनिला अर्क के साथ कार्बनिक, शीया बटर से समृद्ध है. यह बॉडी लोशन स्किन को कोमल और सुगंधित बनाता है.

8. Tjori Anti Pigmentation Anti Ageing Face Serum

Tjori anti pigmentation face serum एक शक्तिशाली, तेजी से अवशोषित करने वाला सीरम है जो आपकी त्वचा को साफ और चिकना बनाने के लिए जैविक तेलों से प्रभावित होता है. इसके निरंतर इस्‍तेमाल से चेहरे का सीरम प्रभावी रूप से त्वचा पर हाइपरपिगमेंटेशन और काले धब्बों को कम करता है.

अमेजन से और स्किन केयर प्रोडक्‍ट खरीदने के लिए क्लिक करें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com