हरभजन सिंह ने दी विराट को चुनौती, कहा - हमें पता है कोहली को कैसे करना है आउट

हरभजन सिंह ने दी विराट को चुनौती, कहा - हमें पता है कोहली को कैसे करना है आउट

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इस सीजन में जहां लगभग हर गेंदबाज विराट कोहली को गेंद फेंकने से डर रहा है वहीं मुंबई इंडियंस के गेंदबाज हरभजन सिंह ने विराट को चुनौती देते हुए कह डाला है कि विराट अगर मुंबई के खिलाफ रन बनाए तो वे उनके फ़ॉर्म को मान जाएंगे।

मीडिया से बात करते हुए भज्जी ने कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम ने विराट के लिए रणनीति तैयार रखी है और अगर वे प्ले ऑफ में उनसे टकराते हैं तो सबको पता चल जाएगा कि विराट को कैसे आउट किया जाता है।

मुंबई के खिलाफ प्रदर्शन
भज्जी की बात में कितना दम है यह तभी पता चलेगा जब यह दोनों टीमें आमने-सामने होंगी लेकिन इस साल तो यह बहुत मुश्किल नजर आ रहा है।
दोनों ही टीमें एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुके हैं। पहले मैच में मुंबई के खिलाफ विराट ने 30 गेंद पर 33 रन बनाए तो दूसरे मैच में वे सिर्फ 7 रन ही बना पाए। इसलिए भज्जी की बात कुछ हद तक सच भी लगती है।

तारीफ भी जमकर की
हरभजन सिंह ने यह जरूर माना कि इस वक्त विराट कोहली जिस तरीके से बल्लेबाजी कर रहे हैं वह वाकई में हैरान कर देने वाला है। भज्जी ने कहा कि साल 2016 के आईपीएल को जब भी याद किया जाएगा तो विराट की बल्लेबाजी ही लोगों के ज़हन में आएगी। IPL 2016 में विराट कोहली का फ़ॉर्म इतना शानदार है कि लोग आने वाले समय में इसकी मिसाल देंगे। 13 मैचों में विराट ने अभी तक 865 रन बनाए दिए हैं, 86.50 के औसत से। वह अकेले अपने दम पर टीम को प्ले ऑफ की रेस में बनाए हुए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com