प्रेमी के साथ घर से भागने जा रही महिला ने कर डाली अपने ही बच्चों की हत्या, गिरफ़्तार

जिले के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घार्गे के मुताबिक पुलिस महिला के कथित प्रेमी साईनाथ जाधव से भी पुछताछ की. बच्चों के साथ घटना के वक्त उनकी मां ही मौजूद थी और ऐसे में जब पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की उसने अपना अपराध कबूल कर लिया.

प्रेमी के साथ घर से भागने जा रही महिला ने कर डाली अपने ही बच्चों की हत्या, गिरफ़्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

महाराष्ट्र के अलिबाग में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. यहां एक शादीशुदा महिला ने अपने दोनों बच्चों को इस वजह से मार दिया क्योंकि वो उसके लिए बाधा बन रहे थे और इस वजह से वो अपने प्रेमी के साथ भाग नहीं पा रही थी. पुलिस के मुताबिक घटना 31 मार्च की है. रविवार को बच्चों के पिता सदानंद पोले, बाहर से बच्चों के लिए खाना और सैंडल लेने गए थे. जब वो वापस आए तो 5 साल की बेटी आराध्या और 3 साल का बेटा सार्थक खाट पर बेहोशों की तरह पड़े थे. 

उस वक्त दोनों की मां शीतल पोले बाहर बर्तन मांज रही थी और जब सदानंद ने उससे पूछा तो उसने बताया कि बच्चे अभी सोए हैं. लेकिन बहुत देर तक उठाने की कोशिश करने पर भी जब बच्चे नहीं उठे तो वो उन्हें डॉक्टर के पास लेकर गए जहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर मांडवा पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बच्चों  की मां का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था और वह उससे अभी भी संपर्क में थी. महिला और उसके पति के बीच कई बार इसे लेकर झगड़ा भी होता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिले के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घार्गे के मुताबिक पुलिस ने महिला के कथित प्रेमी साईनाथ जाधव से भी पुछताछ की. बच्चों के साथ घटना के वक्त उनकी मां ही मौजूद थी और ऐसे में जब पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. आरोपी मां ने बताया कि उसने सो रहे दोनो बच्चों की नाक और मुंह दबाकर हत्या कर दी क्योंकि वो अपने प्रेमी के साथ भाग जाना चाहती थी लेकिन दोनों बच्चे इसमें बाधा बन रहे थे. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 25 साल की आरोपी मां शीतल को गिरफ्तार कर लिया है.