दिल्ली में महिला की घर के बाहर गोली मार कर हत्या, आरोपी ने भी कर ली खुदकुशी

गुरुवार शाम क़रीब 8.15 बजे रेणु गोयल अपने घर के बाहर खड़ी थीं. इसी दौरान एक शख्स वहां पहुंचा और रेणु गोयल के सामने आकर खड़ा हो गया. इससे पहले रेणु गोयल कुछ समझ पाती आरोपी ने उन पर पिस्तौल तान दी और फ़ायरिंग शुरू कर दी.

दिल्ली में महिला की घर के बाहर गोली मार कर हत्या, आरोपी ने भी कर ली खुदकुशी

डाबरी थाना पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा.

नई दिल्ली:

डाबरी इलाक़े में एक 42 साल महिला की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी महिला का पड़ोसी था. जब पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो उसने घर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन के मुताबिक, वारदात के समय महिला अपने घर के बाहर खड़ी थी. आरोपी पैदल आया और वारदात को अंजाम देकर पैदल ही पिस्टल लहराते हुए फ़रार हो गया.

डाबरी थाना पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. मृतक रेणू गोयल अपने परिवार के साथ डाबरी में रहती थी. उनके परिवार में पति डीपी गोयल के अलावा दो बच्चे है. डीपी गोयल पेशे से प्रॉपर्टी डीलर हैं. गुरुवार शाम क़रीब 8.15 बजे रेणु गोयल अपने घर के बाहर खड़ी थीं. इसी दौरान एक शख्स वहां पहुंचा और रेणु गोयल के सामने आकर खड़ा हो गया. इससे पहले रेणु गोयल कुछ समझ पाती आरोपी ने उन पर पिस्तौल तान दी और फ़ायरिंग शुरू कर दी. आरोपी ने दो राउंड फ़ायरिंग की और फ़रार हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोली चलने की आवाज़ सुनकर परिजन बाहर आये तो उन्होंने रेणु को सड़क पर पड़े हुए पाया. परिजनों ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती किया और मामले की सूचना पुलिस को दी, डाबरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला की अस्पताल में रेणु की मौत हो गई. पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपी की पहचान 23 साल के आशीष के तौर पर की, जो मृतक महिला का पड़ोसी निकला. इससे पहले पुलिस उसके घर पहुंच पाती, उसने अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, दोनों एक दूसरे को कई साल से जानते थे और एक साथ जिम करते थे.