उत्तर प्रदेश: महिला टीचर ने रात तीन बजे किया हंगामा, पड़ोसी से झगड़ा के बाद कार का शीशा तोड़ा, केस दर्ज

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूल टीचर पारुल शर्मा सुबह 3 बजे हाथ में ईंट लेकर अपनी पड़ोसी प्रिया गोयल के घर के बाहर पार्किंग क्षेत्र में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही हैं.

उत्तर प्रदेश: महिला टीचर ने रात तीन बजे किया हंगामा, पड़ोसी से झगड़ा के बाद कार का शीशा तोड़ा, केस दर्ज

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका शनिवार को अपने पड़ोसी के घर में घुस गई और उनकी कार की खिड़कियों को तोड़ दिया. इस पूरे मामले का खुलासा सीसीटीवी से हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूल टीचर पारुल शर्मा सुबह 3 बजे हाथ में ईंट लेकर अपनी पड़ोसी प्रिया गोयल के घर के बाहर पार्किंग क्षेत्र में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही हैं. वह कार की विंडस्क्रीन पर ईंट फेंकती है और बैग से पत्थर निकालकर कार पर फेंकती है. इतना ही नहीं, वह खड़ी गाड़ी की सभी खिड़कियों को तोड़ने के लिए पथ्थर का उपयोग करती है.

पड़ोसी के परिवार द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि शर्मा कार पर अपना आक्रामक हमला जारी रखती हैं, जबकि परिवार जाग जाता है और उनका सामना करता है. वीडियो में, उसके साथ उसकी बुजुर्ग मां भी है जो उसे रोकने के लिए कुछ नहीं करती. स्कूल टीचर अपने पड़ोसियों को गालियां देना जारी रखती है और उन्हें अलग करते हुए जबरदस्ती दरवाजा खोलने की कोशिश करती है.

अपनी शिकायत में, पड़ोसियों ने आरोप लगाया कि कार की सभी खिड़कियां तोड़ने के बाद, शर्मा ने घर के गेट का ताला तोड़ दिया और उसके तीन साल के बेटे सहित उसके परिवार पर हमला किया, जिसे मामूली चोटें आईं. इसके बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी. हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि हमले का कारण क्या था? पुलिस ने कहा कि दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शंकर प्रसाद ने कहा, "बुलंशहर के कोतवाली नगर में पड़ोसियों के बीच लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मामला दर्ज कर लिया गया है. शिक्षक के खिलाफ अतिक्रमण, जानबूझकर चोट पहुंचाने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
NDTV इलेक्शन कार्निवल पहुंचा वडोदरा, BJP का दावा- 'कायम रहेगी कुर्सी'; कांग्रेस ने कहा- जनता ने बदलाव का बनाया मन