स्कूल की लिफ्ट में फंसने से शिक्षिका की दर्दनाक मौत, मुंबई के मलाड की है घटना

पुलिस ने मृतक शिक्षिका की पहचान जेनेले फर्नांडीस के रूप में की है. शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है साथ ही पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. 

स्कूल की लिफ्ट में फंसने से शिक्षिका की दर्दनाक मौत, मुंबई के मलाड की है घटना

मलाड में महिला टीचर की लिफ्ट में फंसने से दर्दनाक मौत

मुंबई:

मुंबई के मलाड से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. यहां 26 वर्षीय एक शिक्षिका की स्कूल की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहले घायल शिक्षिका को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक शिक्षिका की पहचान जेनेले फर्नांडीस के रूप में की है. शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है साथ ही पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. 

मामले की जांच से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मलाड पश्चिम में चिंचोली फाटक के पास स्थित सेंट मैरी इंग्लिश स्कूल की है. अभी तक की जांच में पता चला है कि शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे जेनेले फर्नांडीस स्कूल की इमारत की छठी मंजिल पर क्लास खत्म की.  वह दूसरी मंजिल पर स्थित स्टाफ रूम में जाना चाहती थी. इसके लिए उसने लिफ्ट का बटन दबाया. जब लिफ्ट का दरवाजा खुला, तो उसने अंदर कदम रखा. लेकिन लिफ्ट केबिन का दरवाजा बंद होने से पहले ही लिफ्ट ऊपर की ओर बढ़ने लगी. इससे पहले कि वह खुदको लिफ्ट से निकाल पाती वह उसमें फंस गई और लिफ्ट ऊपर उसे खींचती चली गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्कूल के कर्मचारी यह देख उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े. उन्होंने किसी तरह जेनेले को लिफ्ट केबिन से बाहर निकाला और मलाड पुलिस को सूचित किया. इसके बाद  उसे पास के लाइफलाइन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मलाड पुलिस ने एक आकस्मिक मौत का मामला  दर्ज किया है साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.