तिरुपति मंदिर : दर्जनों कैमरों से ट्रैक कर 6 साल की बच्ची को मारने वाले तेंदुए को पकड़ा गया

प्रशासन ने कहा, "15 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ तीर्थयात्री केवल सुबह 5 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच ही यात्रा कर सकते हैं."

तिरुपति मंदिर : दर्जनों कैमरों से ट्रैक कर 6 साल की बच्ची को मारने वाले तेंदुए को पकड़ा गया

6 साल की बच्ची को मारने वाले तेंदुए को पकड़ा गया

तिरुपति: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में प्रसिद्ध तिरुमाला मंदिर के पास छह साल की बच्ची पर कथित तौर पर हमला कर उसे मारने वाले तेंदुए को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. शनिवार की रात पांच स्थानों पर तेंदुए को देखा गया, जिसके बाद वन अधिकारियों ने तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में करीब एक दर्जन कैमरे लगाए गए थे.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश के कहर के बीच शिमला में मंदिर ढहने से 9 की मौत, CM सुक्खू ने किया घटनास्थल का दौरा

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) प्रशासन ने माता-पिता से अपने बच्चों के साथ ट्रैकिंग करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतने का आग्रह किया है. प्रशासन ने कहा, "15 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ तीर्थयात्री केवल सुबह 5 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच ही यात्रा कर सकते हैं." इसके अलावा दोपहिया वाहनों की आवाजाही को भी शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक प्रतिबंधित कर दिया गया है.

टीटीडी के अध्यक्ष श्री बी करुणाकर रेड्डी पैदल मार्ग और घाट सड़कों दोनों में तीर्थयात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर उठाए जाने वाले उपायों पर चर्चा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें- गोधरा में साबरमती एक्सप्रेस में आग लगाने के 3 दोषियों की जमानत अर्जी सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले सप्ताह 6 साल ती मासूम अपने माता-पिता के साथ पहाड़ी पर ट्रैकिंग के दौरान जंगल में भटक गई थी. उसका शव तिरुपति में पहाड़ी मंदिर की ओर जाने वाले पैदल मार्ग पर एक अन्य मंदिर के पास एक झाड़ीदार इलाके में पाया गया था.