विज्ञापन
Story ProgressBack

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, केजरीवाल के घर से बाहर जाते हुए आ रही हैं नजर

Swati Maliwal New Viral Video: वीडियो में नजर आ रहे सुरक्षाकर्मी वही हैं जो पहले एक अन्य वीडियो में स्वाति मालीवाल से मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलने के लिए कह रहे थे. बाहर आकर स्वाति मालीवाल पुलिस अधिकारियों से बात करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

Read Time: 4 mins

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वाति घर से बाहर निकलते हुए सुरक्षाकर्मी का हाथ झटक देती हैं.

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवास के घर का 13 मई की सुबह का वो CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल घर के मेन गेट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. उन्हें एक महिला सुरक्षाकर्मी ने पकड़ रखा है और बाहर की ओर ले जाती हुई भी नजर आ रही हैं. वीडियो को देखते हुए पहली नजर में स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal video) बिल्कुल ठीक लग रही हैं. महिला पुलिसकर्मी से वह अपना हाथ भी छुड़वाती हैं. 

वीडियो में घर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं स्वाति

वीडियो में नजर आ रहे सुरक्षाकर्मी वही हैं जो पहले एक अन्य वीडियो में स्वाति मालीवाल से मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलने के लिए कह रहे थे. बाहर आकर स्वाति मालीवाल पुलिस अधिकारियों से बात करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

स्वाति ने FIR में विभव पर लगाए हैं गंभीर आरोप

स्वाति मालीवाल ने अपनी FIR में आरोप लगाया कि जब वह मुख्यमंत्री आवास पर गयीं तो विभव कुमार ने उन पर बेरहमी से हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि कुमार, जो केजरीवाल के निजी सचिव हैं, ने उन्हें लात मारी, घूंसा मारा और दुर्व्यवहार किया. 39 वर्षीय महिला ने यह भी कहा कि उनके कपड़े फट गए थे और हमले के दौरान उनके सिर और पैर पर गंभीर चोटें आईं.

सीसीटीवी फुटेज से खड़े हो रहे हैं सवाल

लेकिन नए सीसीटीवी फुटेज को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि उन्हें कोई चोट आई है और वह खुद को महिला पुलिसकर्मी की पकड़ से छुड़ाने की कोशिश करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

केजरीवाल की चुप्पी पर बीजेपी कर रही हमला

इस घटना से राजनीति जगत में भी हलचल मच गई है. भाजपा ने केजरीवाल की चुप्पी की कड़ी आलोचना की है. यहां तक कि उनके प्रवक्ता गौरव भाटिया ने हमले के दौरान केजरीवाल की चुप्पी के कारण उन्हें "मुख्य अपराधी" करार दिया है. बता दें कि केजरीवाल ने लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान घटना से जुड़े सवाल को टाल दिया था, जहां वह समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और आप सांसद संजय सिंह के साथ नजर आए थे. 

विभव ने भी स्वाति के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने सिविल लाइंस पुलिस थाने के एसएचओ को एक ई-मेल के जरिए भेजी शिकायत में कहा कि अब मालीवाल झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही हैं. शिकायत में कहा गया है कि यह आरोप झूठा है कि जब मालीवाल केजरीवाल से मिलने गई थीं तो उन्होंने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ मारपीट की. विभव ने इसकी एक प्रति पुलिस उपायुक्त (उत्तर) को भी भेजी है.

यह है पूरा मामला

CM अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार के खिलाफ दर्ज FIR के मुताबिक, 13 मई की सुबह 9:00 बजे स्वाति मालीवाल, अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके सिविल लाइंस स्थित सीएम हाउस पहुंचीं. ऑफिस में स्वाति ने CM के पर्सनल सेक्रेटरी विभव कुमार को कॉल किया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की. फिर स्वाति ने विभव कुमार के वॉट्सऐप पर मैसेज किया. इसका रिप्लाई नहीं आया. इसके बाद वो सीएम आवास की ओर चली गईं. वहां मौजूद स्टाफ से उन्होंने CM केजरीवाल तक मैसेज भिजवाया कि वे उनसे मिलना चाहती हैं.

स्टाफ ने कहा कि CM केजरीवाल उनसे थोड़ी देर में मिलेंगे, तब तक ड्राइंग रूम में बैठकर इंतजार करें. FIR के मुताबिक, स्वाति इंतजार कर रही थीं कि अचानक विभव कुमार वहां आए और उनपर चिल्लाने लगे. स्वाति का आरोप है कि विभव कुमार ने बदसलूकी की. उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे. पेट और सीने पर लात मारी. उनका सिर सेंट्रल टेबल पर दे मारा. इस दौरान उनकी शर्ट के बटन खुल गए. वो किसी तरह खुद को छुड़ाते हुए सोफे पर बैठ गईं. फिर 112 डायल किया. कुछ देर बाद लोकल पुलिस और SHO अपनी टीम के साथ सीएम आवास के पास पहुंचे. पुलिस ने बताया कि प्रोटोकॉल की वजह से पुलिस CM आवास के अंदर नहीं गई. घटना के तीसरे दिन दिल्ली पुलिस की एक टीम ने स्वाति मालीवाल ने करीब 4 घंटे पूछताछ की और FIR दर्ज किया.

यह भी पढ़ें :

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरी टी-शर्ट परेशां-परेशां चेहरा, देखिए जब पेशी के लिए अदालत पहुंचे केजरीवाल
स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, केजरीवाल के घर से बाहर जाते हुए आ रही हैं नजर
यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी को बनाया गया सिपाही, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद हुआ डिमोशन
Next Article
यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी को बनाया गया सिपाही, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद हुआ डिमोशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;