सोनाली फोगाट हत्या मामला : पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोटों के निशान

Sonali Phogat Death: पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं और आगे की जांच के लिए जांच अधिकारी को कहा गया है.

सोनाली फोगाट हत्या मामला : पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोटों के निशान

Sonali Phogat Died : सोनाली की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं

नई दिल्‍ली :

हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्‍या के मामले में एक अधिकारी के अनुसार, सोनाली की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं. रिपोर्ट में सोनाली की मौत का कारण नहीं बताया गया है. विसरा और टिश्‍यू आगे की जांच के लिए भेजे गए है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि उनके पूरे शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं और आगे की जांच के लिए जांच अधिकारी को कहा गया है. गोवा पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है. सुधीर सांगवान और सुखबिंदर, दोनों सोनाली के स्टाफ से है, सुधीर उनका पीए है. सोनाली के परिवार ने सुधीर पर ही कई आरोप लगाए थे.

8sn4ctrसोनाली फोगाट की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट
इस मामले में( होटल के सीसीटीवी फुटेज और सोनाली का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. इसके अलावा होटल स्टाफ से पूछताछ चल रही है. संदिग्धों से भी पूछताछ जारी है. सोनाली फोगाट 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सांगवान और वासी उनके साथ थे. गौरतलब है कि हरियाणा के हिसार की रहने वाली सोनाली फोगाट को संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें मंगलवार की सुबह नार्थ गोवा जिले के अंजुना में सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उन्हें मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया गया.इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था. अस्पताल ने पोस्ट मॉर्टम करने के लिए पहले ही दो फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक समिति बनाई थी.

फोगाट के भाई ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बहन के दो साथियों ने उनकी हत्या की. सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को दावा किया था कि उसकी बहन के दो साथियों ने उसकी हत्या की है. रिंकू ने कहा था कि परिवार पोस्टमॉर्टम की अनुमति तभी देगा जब गोवा पुलिस दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करेगी. (इनपुट पीटीआई से भी)

* "मंत्री भूपेंद्र चौधरी बनाए गए UP BJP के अध्यक्ष, नई नियुक्तियों में 2024 पर नज़र
* राहुल गांधी की 'न' के बाद कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की राह मुश्किल, यहां समझें पूरा समीकरण
* राजू श्रीवास्तव के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर, कॉमेडियन को 15 दिन बाद आया होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP नेता सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पर मिले चोट के कई निशान