VIDEO : राहुल गांधी ने रास्ते से गुजरते हुए छत पर खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी फ्लाइंग किस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने छत पर खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस दिया. ये नजारा तब देखने को मिला जब वो बीजेपी ऑफिस से गुजर रहे थे.

VIDEO : राहुल गांधी ने रास्ते से गुजरते हुए छत पर खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी फ्लाइंग किस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

झालावाड़:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. मंगलवार की सुबह राहुल ने दिलचस्प ढंग से अपनी यात्रा की शुरुआत की. दरअसल मार्च की एक झलक पाने के लिए भाजपा के झालावाड़ कार्यालय की छत पर कई लोग इकट्ठा थे, जिन्हें राहुल गांधी ने फ्लाइंग किस दिया. इससे एक दिन पहले उन्होंने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए पूछा था कि वे 'जय सियाराम' और 'हे राम' का नारा क्यों नहीं लगा रहे हैं. यात्रा संकुल से फिर शुरू हुई, जहां राहुल गांधी सोमवार की रात रुके थे. यात्रा ने सुबह झालावाड़ शहर को पार किया.

राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कई मंत्री और विधायक भी मौजूद हैं. करीब 12 किलोमीटर की यात्रा के बाद यात्रा सुबह करीब 10 बजे देवरीघाट पहुंचेगी. लंच के बाद दोपहर 3.30 बजे सुकेत से दोबारा शुरू होगी. यहां मोरू कलां खेल मैदान में रात्रि विश्राम की योजना बनाई गई है. अजय माकन के पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी आलाकमान ने पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा को राज्य का प्रभारी नियुक्त किया है.

ये भी पढ़ें : TMC प्रवक्ता साकेत गोखले गिरफ्तार, मोरबी हादसे पर पीएम मोदी को बदनाम करने का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : Poll of Exit Polls: क्या गुजरात में BJP की बंपर जीत हो रही है...? देखें एक्ज़िट पोल की 3 बड़ी बातें

Featured Video Of The Day

गुजरात में पेपर लीक के बाद नाराज छात्रों ने कई शहरों में किया विरोध प्रदर्शन