विज्ञापन

मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल नहीं हो सकेगा बेटा अब्बास! इलाहाबाद HC से फिलहाल राहत नहीं

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari Death) का बाहुबली विधायक बेटा अब्बास फिलहाल कासगंज जेल में बंद है. उसकी पैरोल के लिए परिवार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी.

मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल नहीं हो सकेगा बेटा अब्बास!  इलाहाबाद HC से फिलहाल राहत नहीं
मुख्तार अंसारी और बेटा अब्बास अंसारी. (फाइल फोटो)
इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार आंसारी (Mukhtar Ansari Death) के परिवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट से फिलहाल राहत नहीं मिली है.दरअसल मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास अंसारी (Abbas Ansari Parole Application) अपने पिता के जनाजे में शामिल होना चाहता था, जिसके लिए परिवार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में पैरोल याचिका दाखिल की थी. लेकिन अदालत से मुख्तार के परिवार को फिलहाल इस मामले में राहत नहीं दी है. परिवार चाहता था कि बेटा पिता के जनाजे में शामिल हो, इसे लेकर ही अदालत में याचिका दाखिल की गई थी. लेकिन अदालत में यह मामला सुना ही नहीं गया. 

मुख्तार के जनाजे में शामिल नहीं होगा बेटा अब्बास!

मुख्तार के परिवार की याचिका इलाहाबाद हाई कोर्ट में एमपी एमएलए से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाली जस्टिस संजय कुमार सिंह की बेंच में मेंशन होनी थी, लेकिन यह बेंच आज नहीं बैठी और इस अर्जी को जस्टिस समित गोपाल की बेंच में ट्रांसफर कर दिया गया. लेकिन जस्टिस समित गोपाल की बेंच ने दूसरी बेंच से आए किसी भी मामले को सुनने से इनकार कर दिया. इस वजह से मुख्तार के परिवार की अर्जी हाईकोर्ट में मेंशन नहीं हो सकी. अब मुख्तार का परिवार सुप्रीम कोर्ट जा सकता है.

हार्ट अटैक से मुख्तार अंसारी की मौत

बता दें कि गुरुवार रात को तबीयत खराब होने के बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक से मौत होने की जानकारी दी है.बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्तार ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर खुद को जेल में स्लो पॉइजन दिए जाने की बात कही थी. वहीं मुख्तार की मौत के बाद अब उसके भाई अफजाल अंसारी ने भी उसके खाने में जहर दिए जाने का आरोप लगाया है. और बेटे उमर अंसारी ने कहा कि मुलाकातियों की लिस्ट में चाचा अफजाल का नाम होने के बाद भी उनको पिता से नहीं मिलने दिया गया.

मुख्तार अंसारी का हो रहा पोस्टमॉर्टम

बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पांच डॉक्टरों की टीम उसका पोस्टमॉर्टम कर रही है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की जा रही है.पोस्टमॉर्टम केंद्र पर मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी, दो भतीजे, वकील नईम अंसारी और ड्राइवर ने पंचनामा भरा. उमर ने बांदा में पत्रकारों से कहा, ''हम लोग पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए गाजीपुर ले जाएंगे.''

ये भी पढ़ें-मुख्तार अंसारी की मौत के बाद हाई अलर्ट पर UP, पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा शव

ये भी पढ़ें-"साजिश के तहत हत्याएं हो रही है मगर फिर भी एक्शन नहीं" : मुख्तार अंसारी की मौत पर भाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अपने ही पतियों की जान की दुश्‍मन क्‍यों बन जाती हैं पत्नियां? आपके होश उड़ा देगी यह रिपोर्ट 
मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल नहीं हो सकेगा बेटा अब्बास!  इलाहाबाद HC से फिलहाल राहत नहीं
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Next Article
प्रतापगढ़ : एआरटीओ ने जब्त की बच्चों से भरी स्कूल बस, धूप में भूखे-प्यासे तड़पते रहे, गुस्साए पेरेंट्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com