विज्ञापन
Story ProgressBack

नये सीसीटीवी फुटेज में होटल रिसेप्‍शन पर नजर आई दिव्या पाहुजा, हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने में पुलिस

गुरुग्राम पुलिस की कई टीमें जांच में जुटी हैं, लेकिन अभी तक दिव्या पाहुजा का शव नहीं मिला है. गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत समेत 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 mins

अभी तक दिव्या पाहुजा का शव नहीं मिला

नई दिल्‍ली:

मॉडल दिव्या पाहुजा हत्या मामले में नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में दिव्‍या पाहुजा होटल में एंट्री करते समय रिसेप्शन पर नजर आ रही हैं. यह वीडियो फुटेज 2 जनवरी की सुबह 4:15 बजे की बताई जा रही है. फुटेज में लाल कपड़ों में अभिजीत, उसके पीछे दिव्या पहुजा और उसके साथ अभिजीत का दोस्त है. 

गुरुग्राम पुलिस की कई टीमें जांच में जुटी हैं, लेकिन अभी तक दिव्या पाहुजा का शव नहीं मिला है. गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत समेत 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी पुलिस 2 अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है, जो शव लेकर हुए फरार हैं.  पुलिस को आरोपियों की पंजाब में होने की आशंका है.  गुरुग्राम पुलिस, पंजाब पुलिस के संपर्क में भी है. 

बता दें कि दिव्‍या पाहुजा की 2 जनवरी की रात को गोली मारकर हत्‍या की गई थी. इस हत्‍याकांड के मामले में 3 आरोपी अभिजीत (होटल मालिक), ओमप्रकाश और हेमंत को गिरफ्तार कर लिया गया था. गुरुग्राम में दिव्या पाहुजा मर्डर केस की जांच गुरुग्राम क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर की गई है. अब गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम दिव्या पाहुजा मर्डर केस की जांच कर रही है. लेकिन अभी तक दिव्या पाहुजा का शव बरामद नहीं हो सका है.

ये है पूरा मामला 

मुंबई में एक कथित फर्जी पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत के मामले में आरोपियों में शामिल एक पूर्व मॉडल की यहां एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. उसे कुछ महीने पहले ही जमानत मिली थी. उसने बताया कि मंगलवार रात पांच लोग पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा को कथित रूप से होटल में ले गये और वहां उन्होंने पाहुजा के सिर में गोली मार दी. गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, उनमें से तीन लोगों को तब गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे शव को एक कार में रखकर उसे ठिकाना लगाने ले जा रहे थे. बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले साल जून में पाहुजा को जमानत दी थी. सात फरवरी, 2016 को मुंबई के एक होटल में गैंगस्टर संदीप गडोली की हुई हत्या के सिलसिले में पाहुजा को करीब सात साल पहले गिरफ्तार किया गया था. मुंबई पुलिस ने पाहुजा, उनकी मां और पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था. इन पुलिसकर्मियों ने कथित रूप से गैंगस्टर को मार डाला था.

इसे भी पढ़ें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
असम: बाढ़ से 6.71 लाख लोग प्रभावित, 13 मछुआरों को वायुसेना ने बचाया
नये सीसीटीवी फुटेज में होटल रिसेप्‍शन पर नजर आई दिव्या पाहुजा, हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने में पुलिस
डेटिंग ऐप से जरा संभल के! ऐसे ठगी का शिकार हो रहे हैं लोग, दिल्ली पुलिस ने कर दिया खुलासा
Next Article
डेटिंग ऐप से जरा संभल के! ऐसे ठगी का शिकार हो रहे हैं लोग, दिल्ली पुलिस ने कर दिया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;