मेक्सिको की महिला डीजे से मुंबई के शख्‍स ने किया कई बार रेप, ऑनलाइन हुई थी मुलाकात

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 2017 में सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी से मिली थी. उसने (आरोपी) जुलाई 2019 में बांद्रा में अपने घर में उसका यौन उत्पीड़न किया.

मेक्सिको की महिला डीजे से मुंबई के शख्‍स ने किया कई बार रेप, ऑनलाइन हुई थी मुलाकात

महिला को आरोपी धमकाया करता था कि अगर वह राजी नहीं हुई...

मुंबई :

मुंबई में मेक्सिको की महिला से बलात्‍कार का मामला सामने आया है. मुंबई पुलिस ने मेक्सिको की 31 वर्षीय एक महिला डिस्क जॉकी (डीजे) से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बांद्रा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले सप्ताह पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद 35 वर्षीय आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि बलात्‍कार का आरोपी शख्‍स भी डीजे के रूप में काम करता है. शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने 2019 से कई बार महिला से दुष्कर्म किया. अधिकारी ने बताया कि महिला फिलहाल मुंबई में रहती है और आरोपी उसका मैनेजर है.

पुलिस अधिकारी ने दर्ज मामले के आधार पर कहा, "महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 2017 में सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी से मिली थी. उसने (आरोपी) जुलाई 2019 में बांद्रा में अपने घर में उसका यौन उत्पीड़न किया. इस घटना के बाद आरोपी ने कई बार उससे दुष्कर्म किया."

आरोपी विदेशी महिला को कई सालों से प्रताडि़त करता आ रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया, "महिला को आरोपी धमकाया करता था कि अगर वह राजी नहीं हुई, तो वह उसे काम से बाहर निकाल देगा. वह महिला को उसकी अंतरंग तस्वीरों के माध्यम से ब्लैकमेल किया करता था."

अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376 (दुष्कर्म), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 354 (महिला की इज्जत को भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और 506 (आपराधिक मंशा) के तहत मामला दर्ज किया है.
उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- दिल्ली: शख्स पर तीन लोगों ने चाकू से किया हमला, सीसीटीवी फुटेज आया सामने, जांच में जुटी पुलिस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)