'बाबरी ढांचा गिराने शिवसेना का कौन नेता गया था?', देवेंद्र फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर पलटवार

देवेंद्र फडणवीस ने हमला बोलते हुए कहा कि परसों उन्होंने क्या पूछा था कि बाबरी मस्जिद जब गिरी थी तो ये कौन सी बिल में थे? ये कहते हैं कि हमने बाबरी मस्जिद गिराया. हम कहते हैं वो मस्जिद नहीं ढांचा था.

'बाबरी ढांचा गिराने शिवसेना का कौन नेता गया था?',  देवेंद्र फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर पलटवार

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने सवाल पूछा है कि मुझे बताओ बाबरी ढांचा गिराने उनका कौन सा नेता गया था? पूर्व सीएम ने कहा कि वहां 32 लोग थे सभी बीजेपी और संघ के थे उनमें से जय भान सिंह पवैया आज हमारे साथ मंच पर हैं. मैं आज कहता हूं. जब बाबरी ढांचा गिरा तो हमने श्रेय नही लिया क्योंकि वो ढांचा कार सेवकों ने गिराया था. वो कल्याण सिंह थे जिन्होंने राम के लिए अपनी सरकार न्योछावर कर दी.

देवेंद्र फडणवीस ने हमला बोलते हुए कहा कि परसों उन्होंने क्या पूछा था कि बाबरी मस्जिद जब गिरी थी तो ये कौन सी बिल में थे? ये कहते हैं कि हमने बाबरी मस्जिद गिराया. हम कहते हैं वो मस्जिद नहीं ढांचा था. कोई हिंदू मस्जिद गिरा ही नही सकता. मैं बताता हूं वो ढांचा गिराने के लिए मैं वहीं था. लाठी खाई जेल गया. शिवसेना पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राम पैदा हुए थे क्या? पूछने वाले के साथ आज वो लोग बैठे हैं. 370 धारा निकालने की हिम्मत किसमे थी?

 नवनीत राणा के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने की बात करने पर राजद्रोह का आरोप लगाया गया है. मेरा छोटा सवाल है कि हनुमान चालीसा पढ़ने पर रावण का राज आएगा या राम का राज. पूर्व सीएम ने कहा कि आज पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं. कोई विरोध में बोले तो उस पर भी हमले हो रहे हैं.  किरीट बोले तो उन हमला हुआ. मैं किरीट जी को बताना चाहता हूं कि कल परसों आप पर एक और केस हो सकती है क्योंकि इस मैदान का नाम सोमैया है. इसे आपकी बेनामी संपत्ति बता सकते हैं.

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि आज विधान परिषद में विरोधी दल के नेता एक टीवी चैनल में विज्ञापन देना चाहते थे लेकिन उस चैनल ने विज्ञापन नही लिया, उसकी तरफ से कहा गया कि सरकार की तरफ से दबाव है. बिजली संकट को लेकर उन्होंने कहा कि आज महाराष्ट्र में लोड शेडिंग हो रही है. राज्य लगातार खराब हालत में जा रहा है. 

शरद पवार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो कह रहे हैं कि हनुमान चालीसा से राज्य की समस्या छूटेगी क्या? समस्या तो इफ्तार पार्टी से भी नहीं खत्म होगी. बीजेपी नेता ने कहा कि शराब से एक्साइज  ड्यूटी कम किया गया है लेकिन प्रेट्रोल से कम नहीं किया गया है.उन्होंने कहा कि यह सरकार आम जनता के लिए नहीं बिल्डरों के लिए काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

'ऐसे भोंपूवाले खूब देखे हैं', औरंगाबाद में राज ठाकरे की मेगा रैली से पहले CM उद्धव ठाकरे का निशाना 

नवनीत राणा को नहीं मिली राहत, सेशंस कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित 

'जब बाबरी मस्जिद गिराई गई तो वे बिलों में घुस गए...' : BJP पर बरसे CM उद्धव ठाकरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :लाउडस्पीकर पर राजनैतिक विवाद जारी, गृह मंत्री की सर्व पक्षीय बैठक का बीजेपी ने किया बहिष्कार