केरल में शवरमा खाने से 16 साल की लड़की की मौत, 18 अस्पताल में भर्ती

जिला मेडिकल अधिकारी ए वी रामदास ने मीडिया से कहा, ‘‘हमें और अधिक मामले आने की आशंका है और आसपास के चिकित्सा संस्थानों के चिकित्सकों को चोरूवातुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और नीलस्वरम तालुका अस्पतालों में उपस्थित रहने को कहा है. ’’

केरल में शवरमा खाने से 16 साल की लड़की की मौत, 18 अस्पताल में भर्ती

जूस दुकान के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है.

कासरगोड:

केरल के कासरगोड में एक दुकान में शवरमा (शोरमा) खाने के बाद रविवार को 16 वर्षीय एक किशोरी की मौत हो गई, जबकि 18 अन्य को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस ने बताया कि नजदीक स्थित करीवल्लूर निवासी देवनंदा की इलाज के दौरान कान्हानगढ़ जिला अस्पताल में मौत हो गई. घटना के सिलसिले में जूस दुकान के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. जांच के बाद दुकान सील कर दी गई.

बीमार पड़ने के बाद 18 छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालांकि उनमें से किसी की भी हालत गंभीर नहीं बताई गई है. जिला मेडिकल अधिकारी ए वी रामदास ने मीडिया से कहा, ‘‘हमें और अधिक मामले आने की आशंका है और आसपास के चिकित्सा संस्थानों के चिकित्सकों को चोरूवातुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और नीलस्वरम तालुका अस्पतालों में उपस्थित रहने को कहा है. ''

इस बीच, मंत्री एम वी गोविंदन ने कहा कि राज्य सरकार राज्य के रेस्तरां में अच्छी गुणवत्ता का भोजन परोसा जाना सुनिश्चित करेगी. सूत्रों के मुताबिक जूस दुकान एक ट्यूशन केंद्र के पास स्थित है. जिला चिकित्सा अधिकारी एवी रामदास ने कहा,"हमने आसपास के अन्य चिकित्सा संस्थानों के डॉक्टरों और कर्मचारियों को चेरुवथुर पीएचसी और नीलेश्वरम तालुक अस्पतालों में उपस्थित होने के लिए कहा है, गंभीर स्थिति वाले लोगों को जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा. "

ये भी पढ़ें: दिल्ली से सटे नोएडा में 31 मई तक लगाया गया कर्फ्यू, COVID-19 के बढ़ते केस के मद्देनजर फैसला

इस बीच, मंत्री एमवी गोविंदन ने अस्पताल में इलाज करा रहे छात्रों से मुलाकात की और कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि राज्य भर के होटलों में गुणवत्तापूर्ण भोजन परोसा जाए. मंत्री ने कहा, "सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए राज्य भर में निरीक्षण करेगी कि रेस्तरां में परोसा जाने वाला भोजन अच्छी गुणवत्ता का है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नोएडा में कार में स्क्रैच लगने पर मारपीट, युवक को रौंदते हुए फरार हुए आरोपी | पढ़ें



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)