झारखंड के मदरसे में बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में इमाम गिरफ्तार : पुलिस

झारखंड के सिमडेगा जिले के एक मदरसे में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में एक इमाम को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

झारखंड के मदरसे में बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में इमाम गिरफ्तार : पुलिस

रांची:

झारखंड के सिमडेगा जिले के एक मदरसे में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप में एक इमाम को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. कोलेबीरा पुलिस थाने के प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि यह घटना रविवार को उस समय हुई जब लड़की उर्दू पढ़ने के लिए मदरसे में गई थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि 43 वर्षीय इमाम ने अन्य विद्यार्थियों को घर भेज दिया और लड़की को मदरसे में अपने कमरे में ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने कहा कि दुष्कर्म के बाद, उसने लड़की को कथित तौर पर धमकी दी और कहा कि एक जिन्न ने उसे वश में कर लिया है. लड़की रोते हुए घर लौटी और अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया, जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उसने कहा कि इमाम ने दो महीने पहले भी कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया था, लेकिन पुलिस के मुताबिक वह डर के मारे उन्हें नहीं बता सकी. पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-

  1. भूपेंद्र पटेल फिर बने गुजरात के CM, PM नरेंद्र मोदी तथा कई CM थे मौजूद
  2. "PM नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो..." : कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद
  3. हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा दायर मानहानि केस में दिल्ली के डिप्टी CM को SC से नहीं मिली राहत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

Featured Video Of The Day

उद्धव ठाकरे ने कहा- "SC के फैसले के बाद ही चुनाव चिन्ह पर फैसला करे आयोग"