विज्ञापन
Story ProgressBack

महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 6 की मौत

घटना की सूचना मिलने पर जालना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से दोनों कारों को हटाया गया. ये हादसा जालना जिले के समृद्धि हाईवे पर कदावंची गांव के पास हुआ है.

Read Time: 3 mins
महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 6 की मौत
घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.
मुंबई:

मुंबई नागपुर समृद्धि महामार्ग पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. दो कारों की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये हादसा रात करीब 11 बजे हुआ है. जानकारी के मुताबिक ये हादसा उस वक्त हुआ जब नागपुर से मुंबई आ रही इर्टिका कार को डीजल भरकर गलत साइड से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार में बैठे यात्री सड़क किनारे जाकर गिर गए.

घटना की सूचना मिलने पर जालना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से दोनों कारों को हटाया गया. ये हादसा जालना जिले के समृद्धि हाईवे पर कदावंची गांव के पास हुआ है. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

कर्नाटक में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत

कर्नाटक के हावेरी में ब्यादगी तालुक के गुंडेनहल्ली चौक पर शुक्रवार तड़के ट्रक से एक वैन के कथित तौर पर टकरा जाने से उसमें सवार दो बच्चों सहित 13 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए. इस हादसे में मारे बच्चे चार और छह साल के थे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना तड़के करीब पौने चार बजे उस समय हुई जब वैन हावेरी जिले के ब्यादगी में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वैन में कुल 17 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि इनमें से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य लोगों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि चार घायलों में से दो अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं.

राजस्थान में सड़क हादसे में महिला सहित दो की मौत

राजस्थान में सीकर के पास बृहस्पतिवार सुबह एक सड़क हादसे में एक महिला और उसके नाती की मौत हो गई जबकि 15 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. महिला व उसका नाती दिल्ली के रहने वाले थे. सीकर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि हादसा सुबह लगभग छह बजे सीकर के नेछवा इलाके में हुआ. एसयूवी वाहन में सवार एक परिवार सालासर मंदिर में दर्शन कर दिल्ली लौट रहा था. इस वाहन की सामने से आ रहे एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में सुमन देवी निवासी दिल्ली व उसके नाती रेयांश (डेढ़ साल) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सुमन देवी के पति रमेश कुमार व रेखा को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है. उन्होंने बताया कि बाकी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार में ये क्या हो रहा है? एक और पुल गया पानी में... पिछले 11 दिन में 5 पुलों ने ली जल समाधी

Video : Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एसएचओ समेत चार पुलिस अधिकारी बिना पूर्व अनुमति होटल में छापेमारी करने के आरोप में गिरफ्तार
महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 6 की मौत
दर्द-ए-दिल्लीः जरा सुनिए सरकार, फिर डूब गए हम, क्या कुछ प्लान है तैयार?
Next Article
दर्द-ए-दिल्लीः जरा सुनिए सरकार, फिर डूब गए हम, क्या कुछ प्लान है तैयार?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;