इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बनाने के दौरान धमाका, छात्र घायल

Allahabad University Bomb Explosion: इस घटना को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त (शिवकुटी) राजेश कुमार यादव ने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय का एमए का छात्र प्रभात यादव पीसी बनर्जी हॉस्टल में अपने कमरे में बम बना रहा था. तभी बम फट गया, जिससे उसका दाहिना हाथ बुरी तरह घायल हो गया.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बनाने के दौरान धमाका, छात्र घायल

Allahabad University: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम फटने से छात्र घायल

नई दिल्ली:

Allahabad University Explosion: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम फटने की वजह एक छात्र के घायल गंभीर रूप से घायल हो गया. मिल रही जानकारी के अनुसार ये धमाका उस वक्त हुआ जब छात्र हॉस्टल में बना रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस की जांच में अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आखिर वह छात्र बम क्यों बना रहा था. पुलिस इस पूरे मामले की फिलहाल जांच कर रही है. 

इस घटना को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त (शिवकुटी) राजेश कुमार यादव ने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय का एमए का छात्र प्रभात यादव पीसी बनर्जी हॉस्टल में अपने कमरे में बम बना रहा था. तभी बम फट गया, जिससे उसका दाहिना हाथ बुरी तरह घायल हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घायल छात्र को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना में एक अन्य छात्र के भी घायल होने की बात सामने आ रही है.