विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive : PM मोदी ने बताई कैबिनेट नोट की 'ग्लोबल स्टैंडर्ड' वाली बात

पीएम मोदी का ये इंटरव्यू अब तक का सबसे अलग और व्यापक है. साथ ही भविष्य के भारत की झलक दिखलाएगा. अर्थव्यवस्था, राजनीति, कूटनीति- ग्लोबल से लेकर लोकल तक, हर मुद्दे पर बेझिझक पूछे गए देश के सवालों के जवाब पीएम मोदी ने दिए.

Read Time: 2 mins
Exclusive : PM मोदी ने बताई कैबिनेट नोट की 'ग्लोबल स्टैंडर्ड' वाली बात
मोदी कैबिनेट में नई परंपरा...
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि उनकी कैबिनेट में एक नई परंपरा शुरू हुई है, जिससे देश को ग्‍लोबल लेबल पर पहुंचने में मदद मिलेगी. एनडीटीवी को दिए इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पीएम मोदी ने लोकल से लेकर ग्लोबल तक, सभी मुद्दों पर विस्तार से अपनी बात रखी और बताया कि उनका काम करने का तरीका कैसे पिछली सरकारों से जुदा है. ये पूरा इंटरव्यू NDTV पर रविवार रात 8 बजे दिखाया जाएगा. 

एनडीटीवी को दिये इंटरव्‍यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजकल मेरे कैबिनेट में एक बड़ी महत्‍वपूर्ण परंपरा चली है. पार्लियमेंट में कोई बिल आता है, तो उसके साथ ग्‍लोबल स्टैंडर्ड का एक नोट आता है. दुनिया में उस क्षेत्र में कौन-सा देश सबसे अच्‍छा कर रहा है... उसके नियम-कानून क्‍या हैं? हमें वो अचीव करना है, तो कैसे करना चाहिए? यानि अब हमारा हर कैबिनेट नोट ग्‍लोबल स्टैंडर्ड से मैच करते हुए लाना होता है. इसके कारण मेरी ब्‍यूरोक्रेसी की आदत हो गई है कि बातें करने से काम नहीं बनता कि दुनिया में बढ़िया है. दुनिया में क्‍या बढ़िया है बताओ और हम उससे कितनी दूरी हैं, वहां तक हमारा जाने का रास्‍ता क्‍या है?

NDTV के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू रविवार यानि आज रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसे आप हमारे न्यूज चैनल्स के साथ ही हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी ndtv.in और यू-ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@ndtvindia पर भी लाइव देख पाएंगे. हमारी वेबसाइट NDTV इंडिया पर आप पीएम मोदी के इस इंटरव्यू की हर खास बात और उसका विश्लेषण पढ़ सकेंगे.

ये भी पढ़ें :-  Exclusive : "हमारा पलड़ा बहुत भारी है...", 2024 के चुनाव परिणाम पर NDTV से बोले PM मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरियाणा के सरकारी स्कूलों के चार लाख से अधिक फर्जी छात्रों के खिलाफ CBI ने प्राथमिकी दर्ज की
Exclusive : PM मोदी ने बताई कैबिनेट नोट की 'ग्लोबल स्टैंडर्ड' वाली बात
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Next Article
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;