भारत, इंडोनेशिया और कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा: एलन मस्क

अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने कहा है कि भारत तथा कई अन्य देशों में ट्विटर ‘‘बहुत धीमा’’ है. ट्विटर के नए मालिक मस्क ने ट्वीट किया, ‘‘भारत, इंडोनेशिया तथा कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा है. यह सच्चाई है न कि कोई ‘दावा.’ होमलाइन पर ट्वीट को रिफ्रेश करने में 10 से 15 सेकंड लगना आम है. कई बार यह काम ही नहीं करता है खासतौर से एंड्रॉयड फोन पर.

भारत, इंडोनेशिया और कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा: एलन मस्क

न्यूयॉर्क:

अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने कहा है कि भारत तथा कई अन्य देशों में ट्विटर ‘‘बहुत धीमा'' है. ट्विटर के नए मालिक मस्क ने ट्वीट किया, ‘‘भारत, इंडोनेशिया तथा कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा है. यह सच्चाई है न कि कोई ‘दावा.' होमलाइन पर ट्वीट को रिफ्रेश करने में 10 से 15 सेकंड लगना आम है. कई बार यह काम ही नहीं करता है खासतौर से एंड्रॉयड फोन पर.

 एकमात्र सवाल यही है कि बैंडविद/ऐप के कारण कितनी देरी हो रही है.'' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह कई देशों में ट्विटर के बहुत धीमा होने के लिए माफी मांगना चाहेंगे.

वहीं, एलन मस्क ने ट्वीट कर कर्मचारियों को निकालने के लिए माफी मांगी है. मंगलवार रात मस्क ने ट्वीट किया, "मैं इन प्रतिभाओं को निकालने के लिए क्षमा चाहता हूं. निःसंदेह उनकी अपार प्रतिभा किसी दूसरी जगह बहुत काम आएगी."मस्क ने कई कर्मचारियों को निकाल दिया है, जो प्रोटोकॉल के अनुसार ट्विटर और कंपनी के स्लैक पर उनकी आलोचना कर रहे थे."

ये भी पढें:-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरएशिया ने एयरएशिया इंडिया में अपनी बाकी हिस्सेदारी एयर इंडिया को बेची



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)