शिवसेना के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए देवेंद्र फडणवीस, बन गया ये रिकॉर्ड

शिवसेना की स्थापना 19 जून 1966 को मुंबई में बाला साहब ठाकरे ने की थी.

शिवसेना के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए देवेंद्र फडणवीस, बन गया ये रिकॉर्ड

कार्यक्रम में फडणवीस की उपस्थिति उद्धव ठाकरे के साथ उनके अच्छे समीकरण का संकेत देती है.

खास बातें

  • 19 जून को होता है शिवसेना का स्थापना दिवस
  • शिवसेना का ये 53वां स्थापना दिवस है
  • फडणवीस बोले- बाघ और शेर साथ आए
मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बुधवार को शिवसेना (Shiv Sena) के स्थापना दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस तरह वे राज्य के ऐसे पहले मु्ख्यमंत्री बन गए हैं जो अन्य पार्टी से ताल्लुक रखते हुए शिवसेना के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. कार्यक्रम में फडणवीस की उपस्थिति उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के साथ उनके अच्छे समीकरण का संकेत देती है, वह भी ऐसे समय में जब राज्य के विधानसभा चुनाव निकट हैं. ठाकरे ने शिवसेना के 53वें स्थापना दिवस में शामिल होने के लिए फडणवीस को निजी रूप से आमंत्रित किया था.

शिवसेना ने बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार को घेरा, कहा- सिर्फ शब्दों के खेल से नहीं होगा समाधान

यहां लोगों को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा कि वह अपने घर जैसा महसूस कर रहे हैं क्योंकि दोनों ही पार्टियां एक ही उद्देश्य के लिए काम करती हैं. उद्धव को बड़ा भाई बताते हुए फडणवीस ने कहा कि भाजपा और शिवसेना के बीच कुछ मतभेद थे लेकिन अब इसे भुलाया जा चुका है. अब बाघ और शेर साथ आ चुके हैं.

लेडीज इनरवेयर पहने हुए अवैध पुतले रखने वाली दुकानों का लाइसेंस हो सकता है कैंसल, शिवसेना ने दी चेतावनी

बता दें फिलहाल राज्य में दोनों पार्टियों के बीच विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद के दावेदार को लेकर खींचतान मची है. शिवसेना और बीजेपी दोनों ही महाराष्ट्र की कुर्सी पर अपना -अपना उम्मीदवार बैठाना चाहती हैं. शिवसेना का कहना है कि जीतने पर आधे-आधे कार्यकाल के लिए दोनों पार्टी के उम्मीदवार मुख्यमंत्री बनाए जाएं. वहीं दूसरी ओर शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा संजय राउत ने ऐसे संकेत दिए हैं कि उनकी पार्टी से उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे सीएम पद के दावेदार हो सकते हैं. (इनपुट-भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: महाराष्ट्र में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद को लेकर बीजेपी से नाराज है शिवसेना-