विवादित ट्वीट पर कांग्रेस-BJP में ठनी, BJP का आरोप - कांग्रेस ने हिंसा के लिए उकसाया

कांग्रेस ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करना और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करना. कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे.

खास बातें

  • कांग्रेस के ट्वीट पर विवाद
  • BJP और RSS पर लगाए गंभीर आरोप
  • BJP ने की ट्वीट हटाने की मांग
नई दिल्ली:

कांग्रेस की ओर से किए गए एक ट्वीट का जवाब देते हुए बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा एक साज़िश के तहत ये ट्वीट किया गया है. कांग्रेस देशभर में नफ़रत फैला रही है. 'भारत जोड़ो' नहीं, 'आग लगाओ' यात्रा है. दरअसल आज कांग्रेस ने एक ट्वीट करते हुए बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर गंभीर आरोप लगाए. जिसका जवाब बीजेपी नेता संबित पात्रा ने दिया. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करना और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करना. कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे..भारत जोड़ो यात्रा. 

इतना ही नहीं इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की जिसमें एक निकर दिख रही है. जिसके नीचे लिखा है कि 145 दिन और बाकी हैं. वहीं इस ट्वीट के बाद संबित पात्रा ने एक प्रेस वार्ता की. जिसमें कहा कि ये तस्वीर BJP और RSS को प्रतिनिधित्व करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट की है और उसमें आग जलते हुए दिखाया है. कांग्रेस ने लोगों को उकसाने के लिए ये ट्वीट किया है.  'भारत जोड़ो यात्रा' नहीं बल्कि 'भारत तोड़ो' और 'आग लगाओ यात्रा' है. यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पार्टी ने ऐसा किया है. मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को तुरंत इस तस्वीर को हटाना चाहिए. वहीं इस ट्वीट पर भाजपा सांसद टी सूर्या ने कहा कि "कांग्रेस की आग ने 1984 में दिल्ली को जला दिया. यह 2002 में गोधरा में 59 कारसेवकों को जिंदा जला दिया.

बता दें कि कांग्रेस 'भारत जोड़ो यात्रा' कर रही है. जो कि 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से गुजरेगी और 150 दिनों की अवधि में कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,570 किमी की दूरी तय करेगी. इस दौरान देश के 22 शहरों में रैलियां होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: छत्तीसगढ़ के कोरबा में ट्रेलर से टकराई बस, 7 की मौत