'पहले गाजियाबाद में हज हाउस बनता था, हमारी सरकार ने कैलाश मानसरोवर का भवन बनाया' : CM योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा, चोरों को चांदनी रात अच्छी नहीं लगती ,जब उनके समय मे बिजली आती नहीं तो बिजली फ्री देने का सवाल नहीं है,उनको पता है हम नहीं जीत रहे हैं,ऐसे में जो वादा करना है कर दो.

गाजियाबाद:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश का चुनाव बीजेपी के लिए चुनौती बना हुआ है. यही वजह है कि पार्टी के तमाम बड़े नेता इस इलाके के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं. रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ग़ाज़ियाबाद का दौरा किया. योगी आदित्यनाथ ने  एक चुनावी कार्यक्रम में कहा, पहले गाजियाबाद (Ghaziabad) में हज हाउस बनता था, लेकिन अब हमारी सरकार ने कैलाश मानसरोवर का भवन बनाया. ये बयान दिखाता है कि बीजेपी लगातार वेस्ट यूपी में ध्रुवीकरण की कोशिश में जुटी है.

सीएम योगी का हाल ही में ग़ाज़ियाबाद का उनका ये तीसरा दौरा है. इस दौरान वो बाल्मीकि बस्ती भी गए. मोहन नगर की इस बस्ती में उन्होंने कुछ घरों में जाकर लोगों से बात भी की. इस बस्ती में कोई मुख्यमंत्री पहली बार आया है इसलिए लोगों ने उनका स्वागत तो किया ,लेकिन लोगों ने अपनी तकलीफें भी बताईं. ग़ाज़ियाबाद में योगी आदित्यनाथ अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले और उन्हें संबोधित भी किया,उन्होंने अपराधियों माफियाओं पर लगाम लगाने,राष्ट्रवाद और विकासवाद को लेकर अपनी पीठ थपथपाई और अखिलेश यादव के 300 यूनिट फ्री बिजली देने को लेकर तंज कसा.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, चोरों को चांदनी रात अच्छी नहीं लगती ,जब उनके समय मे बिजली आती नहीं तो बिजली फ्री देने का सवाल नहीं है,उनको पता है हम नहीं जीत रहे हैं,ऐसे में जो वादा करना है कर दो. योगी आदित्यनाथ जब पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तभी कुछ पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय विधायक सुनील शर्मा का विरोध करने पहुंच गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ष 2017 में  हुए विधानसभा चुनाव के पहले ग़ाज़ियाबाद की 5 विधानसभा सीटों में 4 पर बसपा का कब्ज़ा था. वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने ग़ाज़ियाबाद की सभी 5 विधानसभा सीटें जीतीं थीं. लेकिन इस बार राह आसान नहीं है. शायद यही वजह है इसका अंदाज़ा पार्टी को भी है. बीजेपी के तमाम बड़े नेता पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं.