यह ख़बर 23 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हरियाणा में पांच ट्रैक्सी ड्राइवरों ने 25-वर्षीय महिला से किया गैंगरेप

खास बातें

  • रेवाड़ी जिले में आरोपियों ने पहले तुलाराम विहार कॉलोनी में किराये के एक कमरे में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद उन्होंने एक होटल के कमरे में दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया।
रेवाड़ी:

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में पांच ट्रैक्सी चालकों ने 25 साल की उम्र की एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पहले तुलाराम विहार कॉलोनी में किराये के एक कमरे में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद उन्होंने शहर के एक होटल के कमरे में दोबारा उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता हरियाणा के पलवल शहर की रहने वाली है और तलाकशुदा है। वह गुड़गांव से यहां आई थी।

पुलिस के अनुसार कैब चालक अनूप सिंह उसे फुसलाकर तुलाराम विहार कॉलोनी स्थित अपने कमरे पर ले गया जहां उसने अपने चार दूसरे साथियों के साथ मिलकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। बाद में आरोपी महिला को होटल ले गए, जहां देर रात सबने दोबारा उसके साथ बलात्कार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला ने किसी तरह से पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस होटल पहुंच गई और आरोपी दो लोगों को पकड़ लिया, लेकिन बाकी तीन लोग घटनास्थल से भागने में सफल रहे। पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है और महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।