देखिए : विवाह समारोह में कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ थिरकते नजर आए फारूक अब्दुल्ला

video में देखा गया कि फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' और 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं' गाने पर झूमते नजर आए. 

देखिए : विवाह समारोह में कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ थिरकते नजर आए फारूक अब्दुल्ला

अमरिंदर सिंह की पोती की चंडीगढ़ में हुई शादी के समारोह में शरीक हुए फारूक अब्दुल्ला

चंडीगढ़:

सियासतदानों को अक्सर गंभीर रुख में ही देखा जाता है, लेकिन कभी-कभी कुछ अलग नजारे भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही कुछ वाकया चंडीगढ़ में देखने को मिला, जब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah )पुराने गानों पर थिरकते नजर आए. मौका अमरिंदर सिंह की पोती की चंडीगढ़ में हुई शादी का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. 

चंडीगढ़ में धूमधाम से अमरिंदर सिंह के बेटे रनिंदर सिंह की बेटी सेहरिंदर कौर की शादी हुई. video में देखा गया कि फारूक अब्दुल्ला और अमरिंदर सिंह 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' और 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं' गाने पर झूमते नजर आए.


ये दोनों ही गाने मोहम्मद रफी ने 60-70 के दशक में गाए थे. कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी रविवार को आदित्य नारंग से हुई है, जो दिल्ली के एक कारोबारी देविन नारंग के बेटे हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री ने उनके सिसवान फार्महाउस पर हुए समारोह में पंजाबी गाना सुहाग भी गाया, जब वह नवविवाहित जोड़े और अपनी पत्नी प्रणीत कौर के साथ बैठे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com