विज्ञापन
This Article is From Jul 08, 2020

यूपी : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे का करीबी अमर दुबे, पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल

Kanpur Encounter Case: कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey)  के एक साथी को बुधवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है.

विकास दुबे का करीबी अमर दुबे पुलिस एनकाउंटर में ढेर

लखनऊ:

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey)  के एक साथी को बुधवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. विकास दुबे गैंग के शूटर अमर दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने लखनऊ से करीब 150 किलोमीटर दूर हमीरपुर जिले में एनकाउंटर में ढेर कर दिया. पुलिस गुरुवार देर रात चौबेपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला करने और उन्हें जान से मारने के आरोप में विकास दुबे और उसके साथियों की धरपकड़ में अभियान चला रही है. 

विकास दुबे का करीबी बताए जाने वाले जय बाजपेयी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. इससे पहले, पुलिस ने मुठभेड़ में दुबे के और साथी दयाशंकर अग्निहोत्री को गिरफ्तार किया था. अग्निहोत्री ने बताया कि था कि पुलिस की दबिश से पहले ही विकास दुबे को थाने से फोन आ गया था, जिसके बाद उसने 25-30 साथियों को फोन करके बुला लिया था और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था.  

इस बीच, खबर आ रही है कि कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में पुलिसकर्मियों की हत्या में मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) को मंगलवार को हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. मंगलवार को होटल में छापे के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उस शख्स ने पुलिस को बताया कि विकास दुबे होटल से फरार हो गया है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में  एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है, जो कि कुख्यात अपराधी  विकास दुबे जैसा दिखता है. 

कयास लगाए जा रहे हैं कि विकास दुबे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के किसी अदालत में सरेंडर कर सकता है. इस बीच, दिल्ली के नजदीक स्थ्ति हरियाणा के दोनों शहरों फरीदाबाद और गुड़गांव को हाई अलर्ट पर रखा गया है. दिल्ली पुलिस भी अलर्ट पर है. 

वीडियो: शातिर विकास दुबे पर कसता यूपी पुलिस का शिकंजा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सिक्किम में भारी बारिश के चलते कई स्थानों पर भूस्खलन, पुल और सड़कें क्षतिग्रस्त
यूपी :  पुलिस एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे का करीबी अमर दुबे, पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल
गुजरात के साबरकांठा में तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार सवारों को रौंदा, 7 लोगों की मौत
Next Article
गुजरात के साबरकांठा में तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार सवारों को रौंदा, 7 लोगों की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com