हाथरस का सच छिपाने की कोशिश कर रही यूपी सरकार: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस में सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर फिर यूपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिये कहा कि हाथरस कांड का सच छिपाने के लिए यूपी प्रशासन दरिंदगी पर उतर आया है.

हाथरस का सच छिपाने की कोशिश कर रही यूपी सरकार: राहुल

राहुल गांधी ने हाथरस कांड को लेकर यूपी सरकार पर हमला बोला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस में सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर फिर यूपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिये कहा कि हाथरस कांड का सच छिपाने के लिए यूपी प्रशासन दरिंदगी पर उतर आया है. राहुल ने पीड़िता के परिवार को पुलिस-प्रशासन द्वारा गांव से बाहर नहीं निकलने देने संबंधी खबरों को लेकर शुक्रवार को यह आरोप लगाया. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सत्य छिपाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘यूपी प्रशासन सच छिपाने के लिए दरिंदगी पर उतर चुका है. न तो हमें, न मीडिया को पीड़िता के परिवार से मिलने दिया और न उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मारपीट और बर्बरता.


कांग्रेस नेता ने कहा कि कोई भी भारतीय ऐसे बर्ताव का समर्थन नहीं कर सकता. उन्होंने एक खबर भी साझा की है. इसमें पीड़ित परिवार के एक बच्चे ने कहा है कि पुलिस-प्रशासन परिवार को गांव से बाहर नहीं निकलने दे रहा है. इससे पहले, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने गुरुवार को हाथरस जाने से रोककर हिरासत में ले लिया था. राहुल और प्रियंका पीड़िता के परिवार से मुलाकात के लिए जा रहे थे. कांग्रेस ने दावा किया था कि राहुल और प्रियंका को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार किया था. गौरतलब है कि हाथरस कांड को लेकर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने बेहद तीखे तेवर अपना लिए हैं। राहुल गांधी का कहना है कि यूपी सरकार पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने की इजाजत न देकर अलोकतांत्रिक रवैया अपना रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com