केंद्रीय मंत्री का CM योगी को खत : 'मरीज भर्ती नहीं हो रहे, अधिकारी फोन नहीं उठाते, ज्यादा दाम पर बिक रहे उपकरण'

केंद्रीय मंत्री ने मल्टी पैरा मॉनिटर, बायोपैक मशीन, वेंटिलेटर तथा अन्य जरूरी उपकरणों को बाजार में डेढ़ गुना दाम पर बेचे जाने की भी शिकायत करत हुए अनुरोध किया कि सरकार इन चीजों का दाम निर्धारित करे.

केंद्रीय मंत्री का CM योगी को खत : 'मरीज भर्ती नहीं हो रहे, अधिकारी फोन नहीं उठाते, ज्यादा दाम पर बिक रहे उपकरण'

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र.

बरेली :

केंद्र सरकार के मंत्री संतोष गंगवार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक खत लिख कर कहा है कि उनके ज़िले बरेली में ऑक्सीजन की किल्लत है. कुछ लोग उसकी जमाखोरी और कालाबाज़ारी कर रहे हैं. यही नहीं कोरोना में इस्तेमाल होने वाले वेंटिलेटर और दूसरी मशीनें डेढ़ गुना दाम पर ब्लैक में बिक रही हैं. इस पर रोक लगाई जाए. संतोष गंगवार ने सीएम योगी को लिखा है कि बरेली में स्वास्थ्य विभाग के महत्वपूर्ण लोग फ़ोन नहीं उठाते हैं, इससे कोरोना के इलाज में दिक़्क़त आती है.

पूर्व मंत्री और सलोन से BJP विधायक दल बहादुर कोरी के निधन पर CM योगी और स्मृति ईरानी ने जताया दुख


मंत्री ने लिखा है कि बरेली के जिन अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट नहीं हैं, उनमें जल्द ऑक्सीजन प्लांट लगवाने की कोशिश की जाए ताकि ऑक्सीजन की ज़रूरत पूरी की जा सके.उन्होंने लिखा है कि कोरोना के मरीजों को रेफेर करने की प्रक्रिया इतनी मुश्किल और लंबी है कि भर्ती होने के दौरान ही मरीज़ की ऑक्सीजन कम हो जाती है, जिससे उसे मुश्किल होती है. लिहाज़ा इस प्रक्रिया को आसान बनाया जाए.

BJP सांसद की CM योगी को चिट्ठी, कहा- लोगों को समय से नहीं मिल रहा इलाज, अस्पताल के बाहर तोड़ रहे दम

मंत्री संतोष गंगवार ने सीएम योगी को लिखा है कि बरेली के सभी प्राइवेट अस्पतालों को कोविड के इलाज की छूट दी जाए और आयुष्मान भारत में दर्ज और अस्पतालों में कोरोना का टीका लगाने का इंतेज़ाम किया जाए. संतोष गंगवार बरेली से बीजेपी के एमपी हैं. बरेली में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना के 736 नए मरीज़ मिले है ,जबकि इस वक़्त यहां कोरोना के 6387 मरीज़ मौजूद हैं.


मेरठ मे भी पंचायत चुनाव के बाद कोरोना ने पैर पसारा, 6 लोगों की मौत और दर्जनों संक्रमित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com