ईयरफोन लगाकर पबजी गेम खेलते हुए पटरी पार कर रहे दो किशोर ट्रेन की चपेट में आए

पुलिस ने बताया कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर गौरव (16) एवं कपिल (18) के शव मिले. दोनों ही पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी के निवासी थे और तड़के टहलने के लिए घर से निकल आए थे.

ईयरफोन लगाकर पबजी गेम खेलते हुए पटरी पार कर रहे दो किशोर ट्रेन की चपेट में आए

शवों के पास से मोबाइल मिले हैं, जिनमें से एक पर पबजी गेम चल रहा था. (प्रतीकात्‍मक)

मथुरा:

मथुरा (Mathura) जिले के जमुना पार थाना क्षेत्र में रेल पटरी (Railway Track) पर शनिवार सुबह ईयरफोन लगाकर मोबाइल फोन पर पबजी गेम (PUBG Game) खेल रहे दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने बताया कि कासगंज-मथुरा रेल पटरी (Kasganj Mathura Railway Track) पर लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दोनों के कानों में ईयरफोन लगे हुए थे और उनके मोबाइल फोन पर पबजी गेम चलता मिला.

जमुना पार थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर गौरव (16) एवं कपिल (18) के शव मिले. दोनों ही पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी के निवासी थे और तड़के टहलने के लिए घर से निकल आए थे.


वृंदावन के ‘निधिवन' में वीडियो बनाने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं. इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था. संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए. घटना की जांच की जा रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)