पहलवान सुशील कुमार को जेल में बंद दो बड़े गैंगस्टरों से है जान का खतरा

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की सुरक्षा को लेकर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) प्रशासन हरक़त में आ गया है. मंडोली जेल (Mandoli Jail) में ही बन्द सुशील के विरोधी गैंगस्टर लारेंश विश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

पहलवान सुशील कुमार को जेल में बंद दो बड़े गैंगस्टरों से है जान का खतरा

सुशील की सुरक्षा के मद्देनजर 24 घंटे CCTC निगरानी की जा रही है

नई दिल्ली:

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की सुरक्षा को लेकर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) प्रशासन हरक़त में आ गया है. मंडोली जेल (Mandoli Jail) में ही बन्द सुशील के विरोधी गैंगस्टर लारेंश विश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. तिहाड़ जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर सम्पत नेहरा जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकती है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुशील कुमार की सुरक्षा को लेकर यह फैसला किया है.

ओलंपियन से हत्या का आरोपी बना सुशील कुमार जेल में कुछ इस तरह बिताता है अपना दिन

बता दें मकोका में बंद कुख्यात गैंगस्टर लारेंश विश्नोई और सम्पत नेहरा हाल में मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में शिफ़्ट हुए थे. इसी मंडोली जेल नंबर 15 के सेल नंबर 1 में सुशील बंद है. सुशील की सुरक्षा के मद्देनजर 24 घंटे CCTC निगरानी की जा रही है.


तमिलनाडु पुलिस के जवान भी 24 घंटे सुशील के वार्ड के पास सुरक्षा में तैनात किए गए हैं. सागर पहलवान हत्याकांड के बाद से लॉरेंस विश्नोई, सम्पत नेहरा, काला जठेड़ी जैसे गैंगस्टर सुशील के लिए खतरा बने हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सागर हत्याकांड: पहलवान सुशील कुमार पर मकोका लगाने की तैयारी- सूत्र