सुशांत सिंह राजपूत के फोन की जांच करना चाहती है CBI, मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मोबाइल फोन अपने कब्जे में लेने के लिए सीबीआई (CBI) अब मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिख रही है. CBI सुशांत के मोबाइल की जांच करना चाहती है.

सुशांत सिंह राजपूत के फोन की जांच करना चाहती है CBI, मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी

CBI सुशांत राजपूत की मौत मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने की थी खुदकुशी
  • CBI कर रही है इस मामले की जांच
  • रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज है केस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले की जांच अब सीबीआई (CBI) कर रही है. सीबीआई इस मामले में अब तक कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. सुशांत राजपूत का मोबाइल फोन अपने कब्जे में लेने के लिए सीबीआई अब मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिख रही है. जांच एजेंसी सुशांत के मोबाइल की जांच करना चाहती है, जिससे उसके व्हॉट्सएप मैसेज की जांच हो सके. साथ ही यह भी पता चल सके कि क्या उसके मोबाइल में किसी तरह का कोई आर्थिक लेखा-जोखा था. मोबाइल फोन इस मामले से जुड़ा एक अहम सबूत और कड़ी साबित हो सकता है.

बता दें कि अभिनेता की मौत के बाद तैयार की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक जरूरी जानकारी नहीं दी गई है, जोकि उनकी मौत का समय है. यह बात सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बताई है. इस बात के सामने आने से एक बार फिर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा की जा रही जांच पर सवाल उठने लगे हैं.

Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए शेयर किया VIDEO, कहा- आप एक...

विकास सिंह ने बताया, 'मैंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में देखा है कि मौत के समय का उल्लेख नहीं किया गया है, जो एक महत्वपूर्ण विवरण है. क्या सुशांत को मारने के बाद लटका दिया गया था या वो फांसी से मर गए थे. मौत के समय से काफी कुछ पता किया जा सकता है. मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल को इन सवालों के जवाब देने होंगे. इस मामले में सच्चाई जानने के लिए सीबीआई जांच की जरूरत है.'

सुशांत की याद में आयोजित प्रार्थना सभा में पिता और बहनें हुई भावुक, VIDEO

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि राज्य सरकार मुंबई पुलिस को अपना काम नहीं करने दे रही है. इस तरह के हाई-प्रोफाइल मामलों में, राजनेताओं ने हस्तक्षेप किया और वो पुलिस जांच में बाधा पैदा कर रहे हैं.' विकास सिंह सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के वकील हैं, जो सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ केस लड़ रहे हैं.

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेता वरुण धवन ने CBI जांच की मांग की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com