अपने बयान को लेकर फिर विवादों में घिरे राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा

मंत्री एक वीडियो में यह बताते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे कैसे बसपा (BSP) की टिकट पर जीतते हैं और कांग्रेस सरकार में मंत्री बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में गुढ़ा कह रहे हैं, "मैं चुनाव बसपा से जीतता हूं और कांग्रेस में जाकर मंत्री बन जाता हूं."

अपने बयान को लेकर फिर विवादों में घिरे राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा

सड़कों की तुलना अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों से कर गुढ़ा विवाद में आ गए थे.

जयपुर:

राजस्थान सरकार के ग्रामीण विकास राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का एक नया विवादास्पद बयान सामने आया है.  राजस्थान (Rajasthan) के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने एक बयान को लेकर शुक्रवार को फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में रहे. मंत्री एक वीडियो में यह बताते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे कैसे बसपा (BSP) की टिकट पर जीतते हैं और कांग्रेस सरकार में मंत्री बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में गुढ़ा कह रहे हैं,‘‘ मैं चुनाव बसपा से जीतता हूं और कांग्रेस में जाकर मंत्री बन जाता हूं. जब कांग्रेस में दरी उठाने का टाइम आता है तो निकल लेता हूं, कह देता हूं आप संभालो आपकी कांग्रेस.'' वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि,'' पहले बसपा का टिकट लिया जीता....फिर चुनाव जीता फिर कांग्रेस में और फिर मंत्री बन गया. मेरे खेल में कोई कमी है क्या?''

कैटरीना कैफ के गालों जैसी हो सड़कें : गहलोत सरकार के मंत्री का अजीबोगरीब बयान

यह वीडियो गुढ़ा के निर्वाचन क्षेत्र की सभा का बताया जा रहा है हालांकि विधायक या किसी अन्य से इसकी पुष्टि नहीं हो सकी. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उल्लेखनीय है कि गुढ़ा उन छह विधायकों में से एक हैं जिन्होंने 2018 का विधानसभा चुनाव बसपा के चुनाव पर लड़ा और जीते. उसके बाद ये विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए. गुढ़ा को हाल ही में अशोक गहलोत मंत्रिपरिषद के पुनर्गठन में पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री बनाया गया है. उल्लेखनीय है कि गुढ़ा इसी सप्ताह सड़कों की तुलना अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों से कर विवाद में आ गए थे.


राजस्‍थान में 15 मंत्रियों ने ली शपथ, गहलोत और पायलट खेमे में संतुलन साधने की कोशिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)