PM मोदी ने शुरू किया #IndiaSupportsCAA कैंपेन, कहा- CAA शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक हैशटैग की शुरुआत की.

PM मोदी ने शुरू किया #IndiaSupportsCAA कैंपेन, कहा- CAA शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी ने शुरू किया इंडिया सपोर्ट्स सीएए कैंपेन
  • कहा- CAA शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि...
  • PM मोदी ने narendramodi_in अकाउंट पर किया एक ट्वीट
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक हैशटैग की शुरुआत की. PM मोदी ने narendramodi_in की आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ''#IndiaSupportsCAA क्योंकि CAA (नागरिकता संशोधन कानून) अत्याचार के शिकार शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि नागरिकता से दूर करने के लिए है.''

ओवैसी का हमला- 'CAA, NPR और NRC के जरिये देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं PM मोदी'

बता दें कि BJP ने पिछले हफ्ते 22 दिसंबर को राजधानी दिल्ली में 'आभार रैली' का आयोजन किया था. इस रैली को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी संबोधित किया. पीएम मोदी ने मंच से नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं, मोदी से नफरत है, तो मोदी के पुतले को जूते मारो, मोदी का पुतला जलाओ लेकिन देश के गरीब का ऑटो मत जलाओ, किसी की संपत्ति मत जलाओ. सारा गुस्सा मोदी पर निकालो. हिंसा के बल पर आपको क्या मिलेगा. कुछ लोग पुलिस वालों पर पत्थर बरसा रहे हैं. पुलिस वाले किसी के दुश्मन नहीं होते. आजादी के बाद 33 हजार हमारे पुलिस भाइयों ने शांति और सुरक्षा के लिए शहादत दी है. ये आंकड़ा कम नहीं होता है.

पीएम मोदी ने झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए हेमंत सोरेन को दी बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी ने कहा ने कहा था कि जब हमने 8 करोड़ लोगों को उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए तो क्या हमने उनका धर्म पूछा, उनकी जाति पूछी, हमने सिर्फ गरीब को गरीबी को देखा. मैं पूछना चाहता हूं कांग्रेस नेताओं से कि आप क्यों देश की जनता से झूठ बोल रहे हो, क्यों उन्हें भड़का रहे हो. ये लोग देश को गुमराह कर रहे हैं. आज ये लोग कागजों के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं. झूठे आरोप लगाकर भारत को दुनिया में बदनाम किया जा रहा है. ये लोग साजिश रच रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)