ऑडियो रिकॉर्डिंग में मेरी आवाज़ नहीं, किसी भी जांच के लिए तैयार : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार गिराने की कोशिश करने के आरोपों के बीच कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप का हवाला देकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत का नाम घसीट लिया है. इसपर केंद्रीय मंत्री की ओर से सफाई दी गई है.

ऑडियो रिकॉर्डिंग में मेरी आवाज़ नहीं, किसी भी जांच के लिए तैयार : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

गजेंद्र सिह शेखावत ने ऑडियो क्लिप में नाम सामने आने पर दी सफाई. (फाइल फोटो)

Rajasthan Congress Crisis: राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार (Ashok Gehlot Government) गिराने की कोशिश करने के आरोपों के बीच कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip) का हवाला देकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत (Gajendra Shekhawat) का नाम घसीट लिया है. इसपर केंद्रीय मंत्री की ओर से सफाई दी गई है. शेखावत ने शुक्रवार को इस ऑडियो क्लिप में अपनी आवाज़ होने से ही इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि 'ऑडियो रिकॉर्डिंग में मेरी आवाज़ नहीं हैं. मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं.' ऑडियो क्लिप मामले में राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने मामले में धारा 124A और 120B दो धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है. केंद्रीय मंत्री के खिलाफ 124A धारा के तहत यानी राजद्रोह के आरोप में केस दर्ज किया गया है. 

शेखावत ने कहा कि अगर मुझे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो जरूर जाऊंगा. क्लिप में संजय जैन का भी नाम सामने आ रहा है. इसपर उन्होंने कहा, 'मैं कई संजय जैन को जानता हूं. ये कौन से संजय जैन की बात हो रही है? ये बताया जाए कि किस मोबाइल नंबर पर मेरी बात कराई गई.'

बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कुछ ऑडियो टेप सामने आए हैं, जिससे साफ होता है कि राज्य में खरीद-फरोख्त की कोशिश हो रही थी. पार्टी ने इसमें संजय जैन और अपने विधायक भंवरलाल शर्मा के अलावा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम लिया है. इसके बाद राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने इनके खिलाफ FIR दर्ज की है. 

Video: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ FIR दर्ज


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com