बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी : नवाब मलिक ने इशारों-इशारों में ट्वीट से किया वार

नवाब मलिक के महंगे कपड़ों संबंधी आरोपों पर समीर वानखेड़े ने कहा कि यह दावा,अफवाह के सिवा कुछ नहीं. उन्‍होंने कहा, 'जहां तक मेरे महंगे कपड़ों की बात है, यह अफवाह है. उन्‍हें (मलिक को)  इसके बारे में जानकारी नहीं है..उन्‍हें और पता लगाना चाहिए. 

बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी : नवाब मलिक ने इशारों-इशारों में ट्वीट से किया वार

नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर लगातार पैसों के लेन-देन के आरोप लगा रहे हैं...

मुंबई:

बहुचर्चित आर्यन खान ड्रग मामले (Aryan Khan drug case) की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को कहा कि जबसे समीर वानखेड़े इस डिपार्टमेंट में आए हैं, उन्होंने एक प्राइवेट आर्मी ला दी है जिसमें मनीष भानुशाली, सैम डिसूजा समेत कई लोग हैं, जो ड्रग का कारोबार भी करते हैं और लोगों को फंसाते भी है. उन्होंने आरोप लगाया कि वानखेड़े के जरिए करोड़ों रुपये की वसूली हुई है. नवाब मलिक ने आज भी ट्वीट किया है कि बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी, लोग बेवजह उदासी का सबब पूछेंगे. इस पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस कमेंट को लेकर भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वह कोई नया खुलासा कर सकते हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें राय दी कि वह इसी तरह खुलासे करते रहें तो कुछ उन्हें ट्रोल करते भी दिखे.

बता दें कि इससे पहले एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने वानखेड़े और एक अज्ञात फोन नंबर की व्‍हाट्सएप चैट भी शेयर की थी. इस चैट से संकेत मिलता है कि वानखेड़े ने उसका (बहन का) बिजनेस कार्ड और ऑफिस की लोकेशन शेयर की थी. मलिक ने आरोप लगाया, ''समीर वानखेड़े जबसे इस डिपार्टमेंट में आया, उसने एक प्राइवेट आर्मी ला दी है, जिसमें मनीष भानुशाली, सैम डिसूज़ा समेत कई लोग हैं. यह ड्रग का कारोबार भी करते हैं, लोगों को फंसाते भी हैं. मैंने लगातार कहा कि वानखेड़े के ज़रिए करोड़ों रुपयों की वसूली हुई है. जो प्रभाकर सईल ने कहा कि 18 करोड़ की डील थी, वो बात अब सैम डिसूज़ा ने मानी है, अब वो सामने आया है. सैम कह रहा है कि इसमें NCB नहीं शामिल है, हमने तस्वीरें देखी हैं कि किरण गोसावी वानखेड़े के पीछे खड़ा है. पूरा फर्जीवाड़ा वानखेड़े रच रहा था. हर बार सत्यमेव जयते कहकर भागने से नहीं चलेगा. यह फर्जीवाड़ा का खेल अब नहीं चलेगा.''

'दीवाली बाद फूटेगा बम, नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का दूंगा सबूत', पत्नी पर आरोपों के बाद गरजे फडणवीस


मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि वानखेड़े के आने के बाद 15 OF 2020 केस दर्ज किया गया, जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण को बुलाया गया, लेकिन आज तक कोई चार्जशीट नहीं की गई, ऐसा क्यों? इसी केस के ज़रिए हज़ारों करोड़ वसूले गए हैं. हमने कहा कि दुबई और मालदीव से वसूली की गई, आपने कहा कि मैं दुबई नहीं गया, बहन गई. मालदीव जाने के लिए खर्च आता है, इसकी जांच की जाए कि इसका खर्च कहां से हुआ. आप वानखेड़े की सारी तस्वीरें देख लें. 5 से 10 करोड़ के कपड़े वो पहनते हैं. कोई शर्ट दोबारा पहनते नहीं देखा. 2 लाख के जूता पहनने वाला ईमानदार है?  2 लाख के जूते, 50 हज़ार के ऊपर की शर्ट, 30 हज़ार के ऊपर के टी शर्ट, 20 लाख के ऊपर की घड़ी वो पहनते हैं. अगर ईमानदार अफसर का यह रहन सहन है तो पूरे देश में ऐसा हो जाए इसकी कामना हम करते हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पूरे मामले पर वानखेड़े की सफाई भी आई थी. न्‍यूज एजेंसी ANI ने वानखेड़े के हवाले से कहा कि ड्रग पैडलर सलमान ने मेरी बहन संपर्क किया था, लेकिन वह NDPS केस नहीं लेती इसलिए उसने इस शख्‍स को वापस भेज दिया था. सलमान में मिडलमैन (बिचौलिये ) के जरिये हमें फंसाने की कोशिश की. उसे गिरफ्तार किया गया और वह अभी जेल में है. उसके व्‍हाट्सएप चैट्स को शेयर करके गलत आरोप लगाए जा रहे हैं. महंगे कपड़ों संबंधी आरोप पर वानखेड़े ने कहा कि यह दावा,अफवाह के सिवा कुछ नहीं. उन्‍होंने कहा, 'जहां तक मेरे महंगे कपड़ों की बात है, यह अफवाह है. उन्‍हें (मलिक को)  इसके बारे में जानकारी नहीं है..उन्‍हें और पता लगाना चाहिए.