नवजोत सिद्धू ने देशवासियों को रोचक अंदाज में दी नए साल की बधाई, लिखा-अंडे, वादे और....

बीजेपी से अपनी सियासत की शुरुआत करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने बाद में कांग्रेस का दामन थाम लिया था. सिद्ध ने भारतीय टीम का 51 टेस्‍ट और 136 वनडे मैचों में प्रतिनिधित्‍व किया.

नवजोत सिद्धू ने देशवासियों को रोचक अंदाज में दी नए साल की बधाई, लिखा-अंडे, वादे और....

नवजोत सिद्धू ने नए वर्ष पर रोचक ट्वीट किया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

New year Wish: गुजरा हुआ वर्ष 2020 (Year 2020)भारत ही नहीं, पूरी दुनिया के लिए ऐसी कड़वी यादें देकर गया कि हर कोई इसे भूलना ही चाहेगा. कोरोना वायरस की महामारी के कारण इस वर्ष पूरी दुनिया की रफ्तार मानो थमकर रह गई. कोरोना महामारी के चलते जहां वैश्विक अर्थव्‍यवस्‍था बुरी तरह चरमरा गई है, वहीं 18 लाख से अधिक लोगों को जान गंवानी पड़ी है. नए वर्ष 2021 (Year 2021) का पूरी दुनिया ने दिल खोलकर स्‍वागत किया और एक-दूसरे को शुभकामनाएं प्रेषित की. अपने रोचक 'वन लाइनर' के लिए मशहूर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अलग अंदाज में लोगों को नए वर्ष की बधाई दी है. क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने नए वर्ष पर ट्वीट किया, 'अंडे, वादे और संकल्‍प टूटने के लिए ही होते हैं....ईमानदार प्रयास सफल होते हैं !! #HappyNewYear2021'

राहुल गांधी के ट्वीट पर आया नवजोत सिद्धू का रिएक्शन, कहा - इसे लेकर कोई ...

गौरतलब है कि बीजेपी से अपनी सियासत की शुरुआत करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने बाद में कांग्रेस का दामन थाम लिया था. सिद्ध ने भारतीय टीम का 51 टेस्‍ट और 136 वनडे मैचों में प्रतिनिधित्‍व किया. टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने 3202 रन बनाए जिसमें नौ शतक और 15 अर्धशतक शामिल रहे. 201 रन टेस्‍ट क्रिेकेट में नवजोत का सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा. वनडे में दन्‍होंने 6 शतक और 33 अर्धशतक की मदद से 4413 रन बनाए.

नए साल के पहले दिन कोरोना वैक्सीन की सौगात?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com