मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के रिहा होने से पहले मीडिया के लिए जारी किए निर्देश

रिया चक्रवर्ती के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस ने मीडिया को सख्त हिदायत दी है कि किसी भी शख्स का पीछा किया जाता है या फिर उसके वाहन को रोककर बाइट लेने की कोशिश की जाती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

मुंबई:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मीडिया (Media) को सख्त हिदायत दी है कि किसी भी शख्स का पीछा किया जाता है या फिर उसके वाहन को रोककर बाइट लेने की कोशिश की जाती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है. मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती को बेल दिए जाने के बाद इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अगर किसी सिग्नल पर कोई सेलिब्रेटी रुकता है तो ऐसी स्थिति में उसके वाहन की खिड़की पर जबरदस्ती माइक लगाकर बात करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है

Read Also: रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने Tweet कर दी यह सलाह

बता दें कि पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती के मामले में मीडिया कवरेज सवालों के घेरे में आ गया. जांच एजेंसियों के बाहर से लेकर सेलिब्रेटीज के घरों के बाहर तक भारी संख्या में मीडिया नजर आने लगी, जिसको देखते हुए मुंबई पुलिस ने सख्त कदम उठाने जाने की हिदायत दी है. 


Read Also: Rhea Chakraborty की रिहाई को लेकर 'केदारनाथ' की राइटर का ट्वीट, पूछा- आखिर कब तक... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपकी जावकारी के लिए बता दें कि रिया की जमानत अर्जी पर आज (बुधवार) बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने रिया को सशर्त जमानत दे दी. रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी. ऐसे में रिया के लिए यह काफी राहत भरा माना जा रहा है, इसके अलावा रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा और वह अदालत की अनुमति के बगैर विदेश नहीं जा सकेंगी.