Mumbai Drugs Case: 1 लाख रुपये में था मुंबई की ड्रग्स पार्टी का टिकट, शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ

Mumbai Drugs Case: क्रूज शिप पर पार्टी में शामिल होने के लिए एक टिकट की कीमत 80 हजार रुपये से एक लाख रुपये तक थी. साथ ही टिकट बुक माई शो के जरिये बुक किये गए थे.

Mumbai Drugs Case: 1 लाख रुपये में था मुंबई की ड्रग्स पार्टी का टिकट, शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ

एनसीबी मुंबई ने पुख्‍ता सूचना के बाद ही क्रूज पर छापेमारी का फैसला किया था. (फाइल)

मुंबई :

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Bollywood Actor Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने कल रात मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज (Cruise Ship) पर एक पार्टी पर छापेमारी के बाद पूछताछ की थी. इस क्रूज पार्टी की जो जानकारियां सामने आ रही हैं, वे काफी चौंकाने वाली हैं. एनसीबी ने पार्टी में तलाशी के बाद ड्रग्‍स बरामद की है. एजेंसी का कहना है कि आर्यन सहित सभी से पूछताछ की जा रही है, आगे की कार्रवाई बयानों के आधार पर ही की जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक, क्रूज शिप पर पार्टी में शामिल होने के लिए एक टिकट की कीमत 80 हजार रुपये से एक लाख रुपये तक थी. साथ ही टिकट बुक माई शो के जरिये बुक किये गए थे. हालांकि रात को बहुत से लोगों ने यह शिकायत की थी कि टिकट के बुक होने के बावजूद उन्‍हें बोर्डिंग पास नहीं दिए गए थे. 

एनसीबी मुंबई ने पुख्‍ता सूचना के बाद ही क्रूज पर छापेमारी का फैसला किया था. अधिकारियों ने दो अक्‍टूबर को मुंबई से गोवा जाने के लिए कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी की थी. ऑपरेशन के दौरान संदिग्‍धों की तलाशी ली गई थी, जिसमें कई तरह के ड्रग्‍स बरामद किए गए थे. एनसीबी ने कुल आठ लोगों से पूछताछ की है, जिनमें आर्यन भी शामिल हैं. इन आठ में से दो लड़कियां भी हैं.

एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया, "उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं. तथ्यों के आधार पर गिरफ्तारी की जाएगी और आरोपियों को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा."

- - ये भी पढ़ें - -
* क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ
* सुहाना खान ने यूं सेलीब्रेट किया रक्षाबंधन, भाई अबराम और आर्यन के साथ शेयर की तस्वीरें
* बॉलीवुड ऐक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, कोकीन मिलने के बाद NCB ने की कार्रवाई


वीडियो : गिरफ्तारी के बाद सामने आया आर्यन खान का पहला वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com