विज्ञापन
This Article is From May 29, 2015

दामाद ने पत्नी व 6 माह के बच्चे सहित ससुरालियों पर तेजाब फेंका, 7 लोग झुलसे

दामाद ने पत्नी व 6 माह के बच्चे सहित ससुरालियों पर तेजाब फेंका, 7 लोग झुलसे
मेरठ: एक युवक ने अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी, ससुर और सास समेत ससुराल के सात रिश्तेदारों पर सोते हुए में कथित रूप से तेजाब फेंक दिया। गंभीर रुप से झुलसे सभी सात लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि लिसाड़ी गेट पुलिस ने आरोपी तीन भाइयों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है। देर रात हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी युवक का नाम साजिद (26) है। जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र के पीपलीखेड़ा गांव निवासी साजिद का निकाह करीब दो साल पहले थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की शौकीन गार्डन कॉलोनी निवासी उजमा (22) के साथ हुआ था।

पुलिस ने बताया कि आरोप है कि निकाह के बाद से ही साजिद दहेज की मांग को लेकर उजमा के साथ कथित रूप से मारपीट करता था। पति के उत्पीड़न से तंग आकर उजमा ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था और और अपने मायके लौट आई थी। तभी से दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही थी।

घटना के दिन यानी गुरुवार देर रात जब उजमा के परिवार के लोग छत पर सो रहे थे, साजिद अपने दो भाइयों माजिद और रिजवान के साथ ससुराल पहुंचा और सीढ़ी के जरिए छत पर चढ़कर छत पर सो रहे परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया।

इस घटना में साजिद का ससुर निसार, सास मिस्किीना, पत्नी उजमा सालियां गुलिस्ता, तरन्नुम, निसा और तरन्नुम का छह माह का बेटा समद झुलस गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे इलाके के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि साजिद दहेज उत्पीड़न का मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था और इसके लिए वह पहले कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। घटना के संबंध में पुलिस ने माजिद और रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के की कोशिशें की जा रही हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
दामाद ने पत्नी व 6 माह के बच्चे सहित ससुरालियों पर तेजाब फेंका, 7 लोग झुलसे
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com