CM उद्धव की पत्नी को 'मराठी राबड़ी देवी' कहने पर BJP नेता के खिलाफ केस, हो सकती है गिरफ्तारी

पुणे साइबर पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है. बीजेपी के नेता जितेन गजारिया से कल मुंबई साइबर सेल ने भी पूछताछ की थी.

CM उद्धव की पत्नी को 'मराठी राबड़ी देवी' कहने पर BJP नेता के खिलाफ केस, हो सकती है गिरफ्तारी

बीजेपी नेता पर कार्रवाई से भड़की पार्टी (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray) को ट्विटर पर "मराठी राबड़ी देवी"  लिखने पर बीजेपी नेता के खिलाफ पुणे पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आरोपी बीजेपी नेता जितेन गजारिया को आज दोपहर तक पुणे साइबर पुलिस के सामने पेश होना है. अगर जितेन साइबर पुलिस स्टेशन में नहीं आते हैं तो पुणे पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. वहीं, बीजेपी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए उद्धव सरकार पर पुलिस का दुरुपयोग करने और अभिव्यक्ति की आजादी छीनने का आरोप लगाया.

पुणे साइबर पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है.  बीजेपी के जितेन गजारिया से कल मुंबई साइबर सेल ने भी पूछताछ की थी. 

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार लोगों की अभिव्यक्ति की आजादी छीन रही है. उन्होंने कहा कि जब भाजपा सांसद हेमा मालिनी के बारे में महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री द्वारा अभद्र वाणी का इस्तेमाल किया जाता है तब कोई कार्रवाई नहीं होती है. वहीं, भाजपा कार्यकर्ता अपने अभिव्यक्ति के तहत यदि ट्विटर पर कुछ लिखे तो सरकार पुलिस का दुरुपयोग करते हुए उन पर कार्रवाई करती है. पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है. 

READ ALSO: राज्‍यपाल ने उद्धव ठाकरे सरकार का आग्रह ठुकराया, इस विधानसभा सत्र में नहीं होगा स्‍पीकर का चुनाव

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि वसूली तो वसूली, पर अपना राजनीतिक हिसाब चुकता करने के लिए भी महाराष्ट्र की सरकार, महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस का दुरुपयोग कर रही है. यह निंदनीय है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की तबीयत को लेकर सस्पेंस